Pages

Saturday 10 December 2016

Will Akshay Kumar Work In A Biopic Of Bohemia ?

क्या रैपर बोहेमिया के बायोपिक में काम करेंगे खिलाडी कुमार?

बोहेमिया कहते हैं, मुझे लोग इतना प्यार करते हैं कि मेरे चेहरे और मेरे नाम का टैटू अपने शरीर में बना सकते हैं, तो मेरी जिन्दगी में इतने उतार-चढ़ाव से भरा हैं तो ज़रूर ऐसी कहानी नयी पीढ़ी को सही दिशा और उत्साह देगी।

Will Akshay kumar play Rapper bohemia’s role on screen

इनदिनों बॉलीवुड में बायोपिक का दौर शुरू हैं। ‘एम्एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘मैरीकोम’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी बायोपिक ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी हैं। इसलिए इनदिनों बायोपिक का जैसे ताँता लगा हुआ हैं। अब पाकिस्तान और अमेरिकन मूल के पंजाबी रैपर बोहेमिया भी अपनी रियल जिंदगी को बायोपिक में उतारने की तैयारी में हैं।
एक लीडिंग अख़बार को दी गयी जानकारी में रैपर बोहेमिया ने इस बात का खुलासा किया कि वह अपनी पर्सनल जिंदगी की कहानी को अब बड़े परदे पर उतारने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं वो अपनी बायोपिक की कहानी को खुद ही लिखने में जुटे है। इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि, ‘अक्षय कुमार ऐसे स्टार हैं जो बोहेमिया की किरदार को पूरी शिद्दत क साथ निभाएंगे। उन्होंने कहा कि अक्षय से इस बारे में बात करेंगे और संभव हुआ तो उनके साथ पार्टनरशिप में इस फिल्म का निर्माण करेंगे। अक्षय ने  बोहेमिया को बॉलिवुड में अपनी फिल्म चांदनी चौक टू चाइना, तस्वीर और देसी बॉयज में गाने का अवसर दिया था।’  [
बोहेमिया कहते हैं, मुझे लोग इतना प्यार करते हैं कि मेरे चेहरे और मेरे नाम का टैटू अपने शरीर में बना सकते हैं, तो मेरी जिन्दगी में इतने उतार-चढ़ाव से भरा हैं तो ज़रूर ऐसी कहानी नयी पीढ़ी को सही दिशा और उत्साह देगी। मेरा जीवन काफी गरीबी से गुजरा है और आज मैं दुनिया भर में मशहूर रैपर बन गया हूं, मेरी कहानी काफी प्रेरणा से भरी हैं। अगर मेरे बायोपिक मको करने के लिए कोई एक्टर नहीं मिला तो वो खुद ही फिल्म में एक्टिंग के लिए तैयार हैं ।
इतना ही नहीं कुछ दिनो पहले युवराज सिंह ने भी अक्षय कुमार को अपनी बायोपिक के लिए सही दावेदार माना। वो भी चाहते हैं उन पर बन रही फिल्म में अक्की ही काम करें।

No comments:

Post a Comment