Pages

Sunday 24 July 2016

कंदील बलौच की हत्या पर अली जफर का ट्वीट हो रहा है वायरल

कंदील बलौच की हत्या पर अली जफर का ट्वीट हो रहा है वायरल

कंदील बलौच की हत्या पर अली जफर का ट्वीट हो रहा है वायरल
Jamshedpur: अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियों में आई पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलौच की हत्या ने हिंदुस्तान से लेकर पाकिस्तान तक सनसनी मचा दी है. खबरों को मुताबिक कंदील के छोटे भाई ने ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है.
सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड कलाकारों और पाकिस्तान की जानी मानी हस्तियों में ऑस्कर विजेता फिल्मकार शर्मीन ओबैद-चिनॉय, अभिनेत्री नादिया हुसैन, पूर्व मॉडल और फैशन कोरियोग्राफर फ्रिएहा अल्ताफ ने इस पर शोक जताया.
हत्या का आरोप कंदील के ही छोटे भाई वसीम पर है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. ऐसा कहा गया है कि यह  ‘झूठी शान’ के लिए हत्या है. गिरफ्तारी के बाद वसीम ने अपनी बहन को नशीली दवा देने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या करने की बात कबुल भी की. 
कंदील की हत्या की खबर के बाद हर तरफ सनसनी मच गई थी. बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके  एक पाकिस्तानी एक्टर एंव सिंगर अली जफर ने इस हत्या के बाद ट्विटर पर एक ऐसा पोस्ट लिखा था जो अब वायरल हो गया है. इस ट्वीट को अब तक 6 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है.
ali zafar tweet
अभिनेता अली जफर ने कंदील बलौच की हत्या के बाद ट्वीट किया, ‘अगर औरतें इज़्जत के नाम पर मर्दों को मारने लगती तो अब तक हममे से ना जाने कितने मर चुके होते.’
यहां आपको याद दिला दें कि अभिनेता अली जफर फिल्म ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’, ‘किल दिल’, ‘तेरे बिन लादेन’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘टोटल सियापा’ और ‘चश्मे बद्दूर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.
आपको बता दें कि वसीम ने कहा है कि उसने कंदील की हत्या इसलिए की क्योंकि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो और बयान जारी कर उसने ‘‘बलौच नाम को कलंकित किया ’’ था.
यह भी पढ़ें-
ये था मर्डर से ठीक पहले कंदील बलौच का आखिरी फेसबुक स्टेटस
हत्यारा भाई बोला, ‘कंदील ने बलौच नाम को कलंकित किया था’

हत्यारा भाई गिरफ्तार, बोला- ‘हत्या का कोई अफसोस नहीं’

No comments:

Post a Comment