Pages

Friday 29 July 2016

शाहरूख मेरे सामने आए तो मैं डायलॉग भूल गई: माहिरा खान

शाहरूख मेरे सामने आए तो मैं डायलॉग भूल गई: माहिरा खान

शाहरूख मेरे सामने आए तो मैं डायलॉग भूल गई: माहिरा खान
Jamshedpur: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने को तैयार पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने बताया कि शाहरुख के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हुआ, साथ ही उन्होंने कहा कि वह फिल्म को लेकर नर्वस हैं. महीरा ने यहां वोग ब्यूटी अवार्डस के मौके पर कहा, “शाहरुख खान के साथ काम करने का मेरा सपना पूरा हुआ है और ‘रईस’ को लेकर उत्साहित हूं लेकिन, इससे ज्यादा में नर्वस भी हूं.”
उन्होंने कहा,”ऐसा लगता है जैसे कि मैं अपना अभिनय कौशल दिखाने के लिए दबाव में हूं.”
mahira-khan
शाहरुख खान के साथ यादगार क्षण के बारे में पूछे जाने पर ‘हमसफर’ अभिनेत्री ने कहा, “पहले दृश्य में, मैंने सोचा कि मैं इसे आसानी से कर लूंगी, लेकिन जैसे ही शाहरुख मेरे सामने आए, मैं अपनी लाइन भूल गई. मुझे यह घटना हमेशा याद रहेगी.”
हालांकि, माहिरा को उम्मीद है कि उन्होंने अच्छा काम किया है.
उन्होंने कहा, “कलाकार के रूप में, मैं और अन्य (पाकिस्तान से कलाकारों) हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा काम कर सकती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि यह देश कलाकारों को सम्मान देता है.”
राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘रईस’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment