Pages

Friday 29 July 2016

रणबीर को 'जग्गा जासूस' का इंतजार

रणबीर को 'जग्गा जासूस' का इंतजार

रणबीर को 'जग्गा जासूस' का इंतजार
Jamshedpur: अभिनेता रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. और अब उन्हें फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है लेकिन रिलीज में किन्हीं कारणों से देरी हो रही है.
फिल्म में उनके साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ भी हैं. दोनों ने प्रेम संबंध टूटने के बाद भी फिल्म की शूटिंग पूरी की. यहां हाल ही में एक कार्यक्रम में जब रणबीर से ‘जग्गा जासूस’ के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, “मुझे भी इसका बेसब्री से इंतजार है. तीन साल हो चुके हैं और इससे संबंधित काम अब भी जारी है. मेरे लिए यह बहुत अलग व खास फिल्म है और मुश्किल भी.”
फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु के बारे में रणबीर ने कहा, “मुझे लगता है कि वह एक निर्देशक के तौर पर किसी भी फिल्म को बिल्कुल अलग तरह से बनाते हैं. उनकी फिल्मों में भावनाएं होती हैं और यही वजह है कि ये आपकी आंखों में आंसू लाने के साथ-साथ चेहरे पर मुस्काने भी बिखेरते हैं.”
रणबीर, बसु के साथ पहले ‘बर्फी’ फिल्म में काम कर चुके हैं, जिसमें उनके अभिनय की खूब सराहना हुई थी. रणबीर की एक अन्य फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इस साल 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्य राय बच्चन और फवाद खान भी हैं.

No comments:

Post a Comment