Pages

Wednesday 15 March 2017

Padmavati-set-in-kolhapur-lit-up-with-petrol-bombs

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ पर फिर हमला, कोल्हापुर में अज्ञात लोगों ने सेट पर लगाई आग



संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ पर फिर हमला, कोल्हापुर में अज्ञात लोगों ने सेट पर लगाई आग
Jamshedpur: संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ को एक बार फिर कुछ लोगों ने निशाना बनाया है. खबर है कि बीती रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट को 30 से 40 लोगों ने आग के हवाले कर दिया. मामला रात करीब 2 बजे का बताया जा रहा है.
padmavati2222222
फिल्म का विरोध कर रहे लोगों ने वहां बनें पंडाल में आग लगा दी. एक पंडाल में कलाकारों के कॉस्ट्यूम रखें गए थे और दूसरे में घोड़े बांधे गए थे. आग लगाए जाने से दोनों पंडाल जलकर खाक हो गए.
कुछ कारों पर भी हमला कर के उनको नुकसान पहुंचाया गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना के पीछे जो लोग हैं उनकी खोजबीन शुरू कर दी है.
padmavati3333333333333
पहले भी हुआ था हमला
यह पहली बार नहीं है जब ‘पद्मावती’ के सेट पर हमला किया गया हो. इससे पहले भी भंसाली के साथ राजस्थान में ‘पद्मावती’ के सेट पर करणी सेना ने मारपीट और सेट पर तोड़फोड़ की थी. घटना के बाद भंसाली ने फिल्म की शूटिंग राजस्थान से बाहर करने का फैसला किया था.
bhanshali-580x359
जयपुर: फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली से की गई मारपीट
किस बात का है विरोध
संजय लीला भंसाली की ये फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित है. राजपूताना से संबंध रखने वाली ‘पद्ममावती’ राजस्थान की रानी थी. इस फिल्म में उनकी ही कहानी को दिखाया जाना है. विरोध कर रहे लोगों का आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती और मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी के बीच प्रेम संबंध दिखाया जाना गलत है.
इसी के चलते राजस्थान में करणी सेना ने भंसाली को सेट पर हमले के दौरान थप्पड़ भी मार दिया था. बाद में फिल्ममेकर्स की ओर से एक बयान जारी कर ये साफ किया गया कि फिल्म में खिलजी और पद्मावती के बीच कोई रोमांटिक दृश्य नहीं दिखाया जाएगा. जिसके बाद दोनों पक्षों में सुलह की खबरें भी आईं थी.

No comments:

Post a Comment