Pages

Thursday 23 March 2017

Priyanka-chopra-sizzles-in-the-photoshoot-for-marie-claires-april-issue

मैरी क्लेयर के कवर पेज पर दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, मैगजीन ने बताया- ‘मोस्ट बैंकेबल बैडएस’


मैरी क्लेयर के कवर पेज पर दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, मैगजीन ने बताया- ‘मोस्ट बैंकेबल बैडएस’
Jamshedpur: मैरी क्लेयर इंटरनेशनल के अप्रैल के कवर पेज जोखिमधारकों को समर्पित किया गया हैं और इन सबका प्रतिनिधित्व प्रियंका चोपडा से ज्यादा बेहतर कौन कर सकता है, भला. प्रियंका ने लगातार अपने आपको साबित किया हैं और दिखाया है कि उनके लिए कुछ भी मुश्किल नहीं.

ग्लोबल आयकॉन प्रियंका को हॉलीवुड की ‘मोस्ट बैंकेबल बैडएस’ कहते हुए मेरी क्लेअर ने प्रियंका को भडिकले लाल रंग के पोशाक में कवर पर दिखाया हैं.
ऑस्कर और एमी में भारत का प्रतिनिधित्व करने से लेकर टाइम मैगज़ीन की विश्व के 100 सर्वाधिक प्रभावशाली लोगों की फेहरिश्त में प्रियंका चोपडा का नाम हैं. अपनी प्रतिभा, जुनून और काम से देश की सबसे अधिक भुगतानवाली अभिनेत्री बनी प्रियंका ने सबके लिए एक उदाहरण कायम किया हैं.
दो बार पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार जीतने वाली प्रियंका एमी, एले, टाईम, इनस्टाल, फ्लेयर, फ्लॉंन्ट और वुमन्स विकली जैसे 17 से भी अधिक मैगजीन के कवर पेज पर छाई हुई हैं. 2016 में एलए की सबसे प्रभावशाली महिलाओं की वरायटी मैगजीन की इम्पैक्ट लिस्ट में भी उनका नाम शामिल था.

ड्वेने जॉनसन और जैक एफ्रॉन स्टारर बेवॉच फिल्म में हॉट प्रियंका चोपडा का खलनायकी अंदाज अब लोगों को भा रहा हैं और उनके दुनिया भर में फैलें हुए फैन्स उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहें हैं.
उनकी यह बैवॉच फिल्म इस साल दुनियाभर में रिलीज होनेवाली हैं. ऐसे में मेरी क्लेअर इंटरनैशनल ने प्रियंका को हॉलीवुड के मोस्ट बैंकेबल बैडएस का खिताब दिया हैं. और हमारी देसी गर्ल पश्चिमी देशों को कैसे अपने अदाओं से दिवाना कर रहीं हैं. इस बारे में भी कहा हैं.


पिछले ही साल ‘दि रॉक’ ड्वेन जॉनसन ने प्रियंका चोपडा का बेवॉच परिवार में स्वागत करते हुए उन्हें ‘बेहद प्रभवशाली’, ‘निरंतर खुबसुरत’ और ‘बहोत खतरनाक’ कहा था. दुनिया के ‘सबसे बडे सितारों में से एक’ कहकर ड्वेन जॉनसन ने प्रियंका को बेवॉच की बदमाश फैमिली में शरीक किया था

Going into the weekend like 🔥 #TGIF @marieclairemag on stands Tuesday...@abcquantico back Monday at 10PM!

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Hey... @marieclairemag

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

My new cover...April #vibes @marieclairemag ❤❤❤ story link in bio, on stands March 21st!

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

No comments:

Post a Comment