Pages

Saturday 25 March 2017

Rajinikanths-sri-lanka-visit-faces-opposition-in-tamil-nadu

रजनीकांत के श्रीलंका दौरे से नाराज हो सकता है तमिल समुदाय: लिबरेशन पैंथर पार्टी

रजनीकांत के श्रीलंका दौरे से नाराज हो सकता है तमिल समुदाय: लिबरेशन पैंथर पार्टी
Jamshedpur: लिबरेशन पैंथर पार्टी यानी विदुथालाई चितरुथैगल काची (वीसीके) ने सुपरस्टार रजनीकांत को एक आवास योजना के उद्घाटन के सिलसिले में श्रीलंका जाने के फैसले पर एक बार फिर विचार करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि इससे तमिल समुदाय उनसे नाराज हो सकता है.
लाइका प्रोडक्शंस की ओर से आयोजित इस दौरे के दौरान रजनीकांत द्वारा सार्वजनिक तौर पर लोगों को संबोधित करने और पौधरोपण का भी कार्यक्रम है. वीसीके के एक सूत्र के मुताबिक, रजनीकांत के दौरे से दुनिया में यह संदेश जा सकता है कि श्रीलंका में स्थिति सामान्य हो गई है.
सूत्र ने बताया, “श्रीलंका में कुछ नहीं बदला है, खासकर 2009 में छिड़े गृहयुद्ध के बाद विस्थापित श्रीलंकाई तमिलों के जीवन में कोई बदलाव नहीं आया है. वे रजनीकांत का इस्तेमाल दुनिया को बेवकूफ बनाने के लिए कर रहे हैं कि जीवन अब पटरी पर लौट आई है, लेकिन ऐसा नहीं है. हम चाहते हैं कि रजनीकांत अपने फैसले पर एक बार फिर विचार करें, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो वह तमिल समुदाय की नाराजगी का सामना करेंगे.”
टी. तिरुमावलावन के नेतृत्व वाली राजनीतिक पार्टी वीसीके रजनीकांत के श्रीलंका दौरे का विरोध कर रही है. लाइका प्रोडक्शंस की ओर से जारी बयान के अनुसार, इस हफ्ते की शुरुआत में घोषणा की गई थी कि फिल्म ‘एंथिरन’ के अभिनेता श्रीलंका के जाफना में ग्नानम फाउंडेशन द्वारा तमिलों के लिए बनाए गए 150 घरों की चाबियां नौ अप्रैल को उन्हें सौंपेंगे.

No comments:

Post a Comment