Pages

Tuesday 28 March 2017

Varun-dhawan-on-badrinaths-molestation-scene-it-was-supposed-to-be-a-funny-scene

‘बद्रीनाथ...’ में फिल्माए गए छेड़छाड़ के सीन पर वरुण धवन ने कहा – वो बस एक फनी सीन था

‘बद्रीनाथ...’ में फिल्माए गए छेड़छाड़ के सीन पर वरुण धवन ने कहा – वो बस एक फनी सीन था!

Jamshedpur: वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ये फिल्म दर्शकों को इस कदर भाई कि इसने 100 करोड़ के क्लब में भी जगह बना ली. इतनी कामयाबी के बाद फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.
ये है विवाद का कारण
फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में एक सीन फिल्माया गया है, जिसमें वरुण धवन के साथ छेड़छाड़ होता दिखाया गया है. सीन सिंगापुर में फिल्माया गया है. कुछ लड़के वरुण धवन के साथ छेड़छाड़ करते हैं और उनके कपड़े फाड़ देते हैं.
badrinath-ki-dulhania-molestation-759
इस सीन में छेड़छाड़ के बाद वरुण के दोस्त और आलिया उनको बचाते हैं और छेड़छाड़ के बाद सीरियस होने की बजाय उस घटना पर सब लोग हंसने लगते हैं. फिल्म के इसी सीन की कई लोग आलोचना कर रहे हैं.
वरुण धवन ने दिया जवाब
आलोचना के बाद ‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में वरुण से सवाल किया गया जिसपर उन्होंने खुल कर अपनी बात रखी. छेड़छाड़ के बाद हंसने को लेकर वरुण ने कहा, “फिल्म ‘3 इडियट्स’ का एक कैरेक्टर चमत्कार शब्द को गलती से बलात्कार कहता है, और उस सीन को मजाक के तौर पर लिया जाता है तो इस सीन को मजाक के तौर पर क्यों नहीं लिया जा सकता.”
इंटरव्यू में वरुण ने इस बात को साफ किया कि सीन सिर्फ मजाक के तौर पर फिल्माया गया था. उन्होंने कहा कि 10 में से 2 लोग अगर किसी चीज को पसंद नहीं करते तो इसका ये मतलब तो नहीं कि सभी उसे नापसंद करें. वरुण का कहना है कि अगर इस सीन से किसी को तकलीफ हुई है तो वे इसके लिए माफी मांगते हैं.
यहां देखें फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग….

No comments:

Post a Comment