Pages

Monday 27 March 2017

Parineeti-chopra-playing-kareena-kapoors-role-in-golmaal-is-like-taking-a-legacy-forward

‘गोलमाल’ में करीना की जगह काम करना विरासत को आगे बढ़ाने जैसा :परिणीति चोपड़ा



‘गोलमाल’ में करीना की जगह काम करना विरासत को आगे बढ़ाने जैसा :परिणीति चोपड़ा
Jamshedpur: फिल्म ‘गोलमाल’ सीरीज की अगली फिल्म में परिणीति चोपड़ा को करीना कपूर वाले किरदार में देखा जा सकता है और उनका कहना है कि यह विरासत को आगे बढ़ाने की तरह है.
parineeti chopra
परिणीति ने एक कार्यक्रम के बाद कहा, ‘‘इस तरह की फिल्म में काम करना लाजवाब है. यह विरासत को आगे बढ़ाने जैसा है. ‘गोलमाल’ एक शानदार सीरीज है. करीना ने इस कड़ी की दो फिल्मों में काम किया है और अब मैं इसे कर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा काम करंगी.’’

parineeti chopra.JPG2
उन्होंने बताया, ‘‘मैंने शूटिंग शुरू कर दी है और मैंने अभी तक इससे अच्छे सेट पर काम नहीं किया.’’ परिणीति अपनी आने वाली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ को लेकर भी उत्साहित हैं, जहां वह एक नवोदित गायिका के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म 12 मई को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment