Pages

Thursday 23 March 2017

Sonakshi-sinha-launches-her-new-song-gulabi-2-0-from-the-movie-noor-in-mumbai

वो सवाल जो ‘पत्रकार’ सोनाक्षी सलमान से पूछना चाहती हैं !


वो सवाल जो ‘पत्रकार’ सोनाक्षी सलमान से पूछना चाहती हैं !
Jamshedpur: पाकिस्तानी उपन्यास ‘कराची यू आर किलिंग मी’ पर आधारित  फिल्म ‘नूर’ में सोनाक्षी बतौर पत्रकार नजर आएंगी. अपने इसी फिल्म के नए गाने ‘गुलाबी 2.0’ के लॉन्च के मौके पर जब सोनाक्षी से पूछा गया कि एक रियललाइफ पत्रकार के तौर पर वो अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा से कौन-से सवाल पूछना चाहेंगी, तो सोनाक्षी ने फौरन कहा, ‘’एक ऐसा सवाल जिसके पूछने पर मुझे पापा से ‘खामोश’ ना सुनना पड़े.’’
212
इसके बाद जब सोनाक्षी से ये जानने की कोशिश की गई कि वो सलमान खान से क्या पूछना पसंद करेंगी ? इसपर हाजिरजवाब सोनाक्षी ने कहा, ‘’वही सवाल जो हर कोई उनसे पूछना चाहता है ! आप सब लोग समझ ही गए होंगे.’’ जवाब देते हुए सोनाक्षी की हंसी बता रही थी कि सोनाक्षी का इशारा सलमान की शादी की तरफ ही था. सोनाक्षी ने मस्ती-मस्ती में आगे ये भी कहा, “ये सवाल आप लोग सलमान से खुद ही पूछ लेना, मुझे पिटना नहीं‌ है.”
4
एक फिल्म पत्रकार के तौर पर सोनाक्षी बॉलीवुड के सितारों से लिंक-अप्स से जुड़े सवाल किस तरह से पूछेंगी ? सोनाक्षी का जवाब फिर हाजिर था. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘’ऐसे सवाल पूछने से पहले मैं फौरन अपना इस्तीफा दें दूंगी… मुझे लोगों की पर्सनल लाइफ में कोई इंट्रेस्ट नहीं है और मैं अक्सर ऐसी बातों से भागती हूं. फिल्म ‘नूर’ में भी यही दिखाया गया है.’’
गौरतलब है कि ‘नूर’ का ‘गुलाबी 2.0’ गाना 1970 में आई राजेश खन्ना और नंदा की फिल्म ‘द ट्रेन’ का मशहूर गाना ‘गुलाबी आंखें…’ का रिक्रिएट किया गया वर्जन है. मोहम्मद रफी के गाए उस ओरिजनल गाने की कुछ पंक्तियां लेकर ‘गुलाबी 2.0’ को एक फंकी ट्विस्ट दिया गया है और उसे डांस नंबर की तरह पेश किया गया है, जिसमें सोनाक्षी पूरी मस्ती में थिरकती हुई नजर आ रही हैं.
इस नए वर्जन के लॉन्च के दौरान जब उनसे पूछा गया कि पुराने गानों को रिक्रिएट और रिमिक्स करने का बढ़ता चलन संगीत के ज्यादातर दिग्गजों को रास नहीं आता है, तो सोनाक्षी ने इस बात पर सहमति जताते हुए कहा कि आज की पीढ़ी ऐसे पुराने गानों से वाकिफ नहीं है, ऐसे में गानों की नई तरह से पैकेजिंग करने से कम से कम ऐसे गाने आज के युवाओं तक पहुंचते हैं. सोनाक्षी ने ये भी कहा कि ऐसे कई रिक्रिएट किए गए गाने हैं, जो उन्हें बेहद पसंद हैं.
सोनाक्षी ने ‘नूर’ के इस गाने को लॉन्च करने के दौरान गायिका तुलसी कुमार और यश नार्वेकर के साथ मिलकर मंच पर गाने की चंद पंक्तियां भी गाईं और इसी गाने पर वो झूमती हुई भी नजर आईं.
हाल ही में एक खबर आई थी कि 10 मई को मुंबई में, मशहूर गायक जस्टिन बीबर के होनेवाले कंसर्ट में सोनाक्षी सिन्हा उनके साथ परफॉर्म करती नजर आएंगी. जब इस सिलसिले में सोनाक्षी से सवाल पूछा गया, तो सोनाक्षी ने कहा, ‘’अभी बातचीत चल रही है और अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है. अगर मौका मिले तो जस्टिन बीबर के साथ जरूर परफॉर्म करना चाहूंगी.’’
सोनाक्षी ने एक अन्य सवाल के जवाब में ये जानकारी दी कि ‘नूर’ का जो अगला गाना रिलीज किया जाएगा, उसमें उनकी आवाज भी सुनाई देगी.

No comments:

Post a Comment