Pages

Monday 27 March 2017

All-conjectures-on-my-next-directorial-venture-untrue-johar

मेरी अगली फिल्म को लेकर लगायी जा रही सभी अटकलें गलत : जौहर


मेरी अगली फिल्म को लेकर लगायी जा रही सभी अटकलें गलत : जौहर
Jamshedpur: निर्देशक करण जौहर ने अपने निर्देशन में बनने वाली फिल्म को लेकर जारी सभी अटकलों पर विराम लगाते हुये कहा कि यह सब ‘गलत’ है.
ट्रेड विश्लेषक रमेश बाला के ट्वीट के बाद ऐसी अटकलें लगायी जाने लगी थी कि जौहर शाहरूख खान और रणबीर कपूर को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. बाला ने ट्वीट किया था, ‘‘कास्टिंग के बारे में बात करें.. करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में शाहरूख खान और रणबीर कपूर एक साथ मुख्य भूमिका में होंगे.’’
जौहर ने ट्विटर पर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुये कहा कि वह अभी भी अपनी अगली फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं.
जौहर ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म के बारे में सभी अटकल गलत हैं. मैं अगली फिल्म की पटकथा लिख रहा हूं और जब यह पूरा हो जाएगा तब मैं अभिनेताओं का चयन करूंगा.’’ निर्देशक ने हाल ही में रणबीर के साथ ‘ए दिल है मुश्किल’ में काम किया है और शाहरूख के साथ कई फिल्में बनायी हैं.

No comments:

Post a Comment