Pages

Saturday 25 March 2017

Selena-gomez-my-look-has-confined-my-career-in-acting

मेरे रंग-रूप ने अभिनय में मेरे करियर को सीमित कर दिया है: सेलेना गोमेज


मेरे रंग-रूप ने अभिनय में मेरे करियर को सीमित कर दिया है:  सेलेना गोमेज
Jamshedpur: अभिनेत्री एवं गायिका सेलेना गोमेज को लगता है कि उनके रंग-रूप ने उन्हें एक निश्चित तौर के किरदारों तक सीमित कर दिया है. ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की खबर के मुताबिक 24 साल की अदाकारा का कहना है कि उन्हें अपने रंग-रूप के कारण बड़े पर्दे पर अधिक परिपक्व किरदार निभाने में काफी मुश्किल होती है.
सेलेना ने कहा, ‘‘मैं कई बार हारा हुआ महसूस करती हूं. मैं जिन किरदारों के लिए उत्साहित होती हूं उनके लिए ऑडिशन दूंगी, लोगों से मिलूंगी और उनसे कहूंगी कि मैं इसके लिए इच्छुक हूं. मुझे लगता है कि उन्हें ऐसा लगता है कि मैं ऐसा नहीं करूंगी.’’
उन्होंने कहा, ‘‘मैं जब चाहूं, तब दुनिया की किसी भी फिल्म में किसी टॉमब्वाय या किशोरी राजकुमारी की भूमिका निभा सकती हूं. मैं सालों तक ऐसा कर सकती हूं लेकिन मैं ऐसी परियोजनाओं का हिस्सा बनना चाहता हूं जो अहमियत रखता हो और ऐसा करना वाकई मुश्किल है.’’

No comments:

Post a Comment