Pages

Tuesday 7 March 2017

Noors-trailer-sonakshi-sinha-shows-different-facets-of-a-journalis

WATCH: 'नूर' का ट्रेलर रिलीज, पत्रकार की भूमिका में हैं सोनाक्षी सिन्हा, दिखेंगे कई रंग



WATCH: 'नूर' का ट्रेलर रिलीज, पत्रकार की भूमिका में हैं सोनाक्षी सिन्हा, दिखेंगे कई रंग 
Jamshedpur: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का एक अलग अवतार दिखेगा. इस फिल्म में ये अभिनेत्री पत्रकार की भूमिका में नज़र आएंगी. सोनाक्षी ने ट्विटर पर ये ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि ये फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है और इसे लेकर वो बहुत ही उत्साहित हैं.
यहां क्लिक करके देखें ट्रेलर-
इस फिल्म को सनहिल सिप्‍पी ने डायरेक्ट किया है. इसे भूषण कुमार, कृष्णा कुमार और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है. आज मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा सहित पूरे स्टारकास्ट के साथ इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.


लॉन्च के मौके पर अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ‘मैं पत्रकारों की बहुत इज्जत करती हूं. इस फिल्म में नूर को मुंबई बहुत पसंद है और यही वजह है कि वो यहां कुछ बदलाव लाना चाहती है.’
इसके साथ ही सोनाक्षी ने ये भी बताया कि ये फिल्म उन्हें बहुत ही सही समय पर मिली है और वो खुश हैं कि इंडस्ट्री में लोग महिला केंद्रित फिल्में बनाने लगे हैं.
इस फिल्म में कनन गिल, शिबानी दांडेकर और पूरब कोहली भी हैं. सोनाक्षी ने ट्रेलर लॉन्च पर कहा है कि उन्हें इन तीनों के साथ काम करके बहुत मजा  आया.


ये फिल्म सबा इम्तियाज के उपन्यास ‘कराची, मैं तुमसे प्यार करता हूं’ का रूपांतरण है. कुछ समय पहले सोनाक्षी ने इसके बारे में बताया था, ‘फिल्म इस उपन्यास पर आधारित है, लेकिन हमने मुंबई की पृष्ठभूमि के हिसाब से उसमें बदलाव किया है. मुझे लगता है कि हर लड़की और यहां तक कि कुछ लड़के भी इस चरित्र से खुद को जोड़कर देख पाएंगे.’
 

फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी.



No comments:

Post a Comment