Pages

Tuesday 7 March 2017

Foreign-media-addresses-deepika-padukone-as-priyanka-chopra-yet-again

VIDEO: अपनी हॉलीवुड फिल्म की सक्सेज पार्टी में जा रही थीं दीपिका, एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ कि चौक गईं

VIDEO: अपनी हॉलीवुड फिल्म की सक्सेज पार्टी में जा रही थीं दीपिका, एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ कि चौक गईं
Jamshedpur: बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ दुनिया भर में रिलीज हो चुकी है. फिल्म कामयाब भी रही, जिसको लेकर फिल्ममेकर्स ने एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें शामिल होने भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लॉस एजेलिस गई थी.
लेकिन वहां एयरपोर्ट पर जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था. एक फोटोग्राफर ने दीपिका को प्रियंका चोपड़ा कह कर आवाज दी, जिस पर दीपिका ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. दीपिका सिर्फ मुस्कराईं और एयरपोर्ट से गाड़ी में बैठकर निकल गईं.
ऐसा दीपिका के साथ पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी उनकी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्हें प्रियंका चोपड़ा कहकर बुलाया गया था.
यहां देखें वीडियो…
आपको बता दें कि दीपिका फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ में व्यस्त हैं. अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वे फिल्म की कामयाबी सेलिब्रेट करने पहुंची थी. लेकिन एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर की गलती ने उन्हें चौंका दिया.
वहीं प्रियंका चोपड़ा भी हॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी है. उनकी पहली फिल्म ‘बेवॉच’ रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी सीरिज क्वांटिको में भी काम कर रही हैं.
priyanka-3
ये दोनों अभिनेत्रियां इस साल ऑस्कर में भी काफी चर्चा में रही थीं. प्रियंका चोपडा ने इस साल दूसरी बार ऑस्कर में रेड  कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया तो वहीं दीपिका ऑस्कर की प्री और पोस्ट पार्टी में नजर आईँ.



No comments:

Post a Comment