Pages

Tuesday 7 March 2017

Know-what-bipasha-basu-said-about-allegations-of-her-throwing-tantrums

बिपाशा पर लगा अनप्रोशनल होने का आरोप, अभिनेत्री ने दिया है यह जवाब...



बिपाशा पर लगा अनप्रोशनल होने का आरोप, अभिनेत्री ने दिया है यह जवाब...
Jamshedpur: बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु एक नए विवाद में घिरती हुईं नजर आ रही हैं. अभिनेत्री पर ब्रिटेन के एक फैशन शो के आयोजकों ने अनप्रफोशनल होने का आरोप लगाया है जिसका जवाब बिपाशा ने ट्विटर के जरिए दिया है.
खुद पर लगे आरोपों से इंकार करते हुए बिपाशा ने ट्वीट किया है. अभिनेत्री ने लिखा कि आप इस बिजनेस में 15 साल नहीं गुजार सकते हैं अगर आप अनप्रोफेशनल हैं. आप इसलिए टिकते हैं क्योंकि आप अपने ओपिनियन को लेकर साफ हैं और सेल्फ रिस्पेक्ट के साथ रहते हैं.
Bipasha
अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘एक महिला के बारे में सुना है जो मेरे काम और नियमों के बारे में बकवास कर रही है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिपाशा बसु पति करन सिंह ग्रोवर के साथ लंदन में रह रही हैं.’



सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बिपाशा ने खुद की और करण की लंदन में घुमने की तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों पर लिखे कैप्शन से भी पता चलता है कि बिपाशा इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रख रही हैं. एक तस्वीर में बिपाशा लिखती हैं, ‘‘नकारात्मक लोगों को जितना कम जवाब दोगे, आपके जीवन में उतनी ही शांति रहेगी.’’



बिपाशा ने इंस्टा पर करन की तस्वीर को भी रिपोस्ट किया है. करण अपने पोस्ट में बिपाशा के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.



इस विवाद में बिपाशा के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें फैशन शो में शो स्टॉपर के तौर पर चलना था लेकिन उन्होंने कथित तौर अपना काम नहीं किया.



शो से जुड़ी रोनिता शर्मा रेखी के फेसबुक पोस्ट के अनुसार, ‘‘अभिनेत्री अपने पति के साथ लंदन से बाहर जाना चाहती थीं और वहां रूकने के तय कार्यक्रम को बढ़ाना चाहती थीं.
रोनिता ने फेसबुक पोस्ट में बिना बिपाशा का नाम लिए हुए आगे दावा किया कि अभिनेत्री चाहती थीं कि आयोजक उनके रूकने का पूरा खर्चा दे वरना वह इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगी.
रोनिता का दावा है कि अभिनेत्री इस शो में हिस्सा लेने के लिए नहीं आईं. (इनपुट- PTI भाषा)

  

Secret of happiness 🙏

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

Black & White Love😍

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

No comments:

Post a Comment