Pages

Tuesday 7 March 2017

Hrithik-roshan-to-collaborate-with-kabir-khan-post-kaabil

कबीर खान की अगली फिल्म से सलमान OUT, ऋतिक के साथ सितंबर में शुरू होगी शूटिंग



कबीर खान की अगली फिल्म से सलमान OUT, ऋतिक के साथ सितंबर में शुरू होगी शूटिंग
Jamshedpur: खबरें हैं कि बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर कबीर खान अपनी अगली फिल्म अभिनेता रितिक रोशन के साथ बनाएंगे. हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.
मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि ये एक रोमांटिक-एक्शन फिल्म होगी जिसे साजिद नडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. इस शूटिंग विदेशों में की जाएगी.
हालांकि इस फिल्म में रितिक के अपोजिट लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई चर्चा नहीं है. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू होगी.
बता दें कि इसी साल ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका में थीं. शाहरूख की फिल्म ‘रईस’ से टक्कर होने के बावजूद इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 126 करोड़ की कमाई की है.
साथ ही, कुछ ही दिनों पहले कबीर ने सलमान खान के साथ अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग पूरी की है. ये फिल्म इसी साल ईंद पर रिलीज होगी.
 
इससे पहले समलान के साथ कबीर खान फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ भी बना चुके हैं जो सुपरहिट रही थी. ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि समलान और कबीर के बीच अनबन हो गई है लेकिन फिर सब ठीक हो गया था. अब ये वजह है  या कुछ और ये तो कबीर ही बता पाएंगे लेकिन फिलहाल तो यही खबर है कि कबीर की अगली फिल्म से सलमान आउट हो चुके हैं!

No comments:

Post a Comment