Pages

Thursday 16 February 2017

Wish-i-could-be-the-action-icon-in-bollywood-jacqueline-fernandez

काश, मैं बॉलीवुड की एक्शन आइकन बन सकूं: जैकलिन फर्नांडीज 

काश, मैं बॉलीवुड की एक्शन आइकन बन सकूं: जैकलिन फर्नांडीज

Jamshedpur: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज को ऑन स्क्रीन एक्शन सीन करना पसंद है और वह आगे और भी ज्यादा एक्शन फिल्में करना चाहती है.
जैकलिन ने ‘ए फ्लाइंग जट’ के दौरान पहली बार एक्शन में हाथ आजमाया और अब अपनी आगामी दो फिल्मों ‘रिलोड’ और ‘ड्राइव’ में वह और अधिक एक्शन सीन करती दिखाई देंगी.
जैकलिन ने कहा, ‘‘यह एक शानदार शैली है और मैं इसे लेकर काफी सहज हूं. अगर मैं बॉलीवुड में एक्शन आइकन बन सकीं तो यह बहुत अच्छा होगा. एक्शन फिल्मों में महिलाओं की भूमिका अभिनेताओं के मुकाबले कम होती है.’’
उन्होंने कहा, ‘‘अगर एक्शन में कुछ आया तो मैं करूंगी. मैं ऐसी भूमिकाएं निभाने के लिए उत्साहित हूं, जिसमें मुझे एक्शन करने का मौका मिले.’’ ‘किक’ की अभिनेत्री ने कहा कि जब हीरोइनों के एक्शन आधारित फिल्में करने की बात आती है तो बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को हॉलीवुड से प्रेरणा लेनी चाहिए.
उन्होंने कहा, ‘‘जब महिलाओं के एक्शन करने की बात आती है तो हम हॉलीवुड से सीख सकते हैं कि वे क्या कर रहे हैं. लेकिन अगर आप टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेताओं की ओर देखें तो पश्चिम हमसे काफी कुछ सीख सकता है. बतौर एक्शन हीरो वह असाधारण हैं और वह अपने स्टंट खुद करते हैं और उसे बहुत अच्छी तरह निभाते हैं.’’

No comments:

Post a Comment