Pages

Sunday 26 February 2017

Karan-johar-on-kanganas-nepotism-remarks

बात प्रभावी बनाने के लिए 'बढ़ा चढ़ाकर' बोलती हैं कंगना : करण



बात प्रभावी बनाने के लिए 'बढ़ा चढ़ाकर' बोलती हैं कंगना : करण
Jamshedpur: फिल्मकार करण जौहर ने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा उनके संबंध में की गई पक्षपात व बॉलीवुड में अपने परिचितों को बढ़ावा देने संबंधी टिप्पणी को गलत करार देते हुए कहा कि अभिनेत्री अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए इस तरह के ‘अतिरंजित बयान’ देती हैं.
अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली कंगना ने करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचकर हल्के-फुल्के अंदाज में उन्हीं पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के सबसे बड़े झंडाबरदार करण ही हैं.’
करण से ट्विटर पर एक लाइव चैट के दौरान एक यूजर ने पूछा कि क्या कंगना की भाई-भतीजावाद वाली बात सही है? इस पर करण ने कहा, “बिल्कुल भी नहीं. उन्होंने असर छोड़ने के लिए अतिरंजित ( बढ़ा चढ़ाकर ) बयान दिया. यह मजेदार था..कंगना के लिए और शो के लिए.”
यह पूछे जाने पर कि क्या उन पर स्टार बच्चों को बढ़ावा देना का जुनून सवार है? इस पर करण ने कहा, ‘कंगना से पूछें.’
साल 2016 करण जौहर के लिए मुश्किलों भरा रहा था. इसकी वजह उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की मौजूदगी थी.
अब, करण को उम्मीद है कि इस साल वह किसी को आहत किए बिना निकाल ले जाएंगे. यह पूछने पर कि आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है, करण ने कहा कि ट्विटर पर खुद को बचाए रखना.

No comments:

Post a Comment