Pages

Thursday 23 February 2017

Pooja-bhatt-to-file-police-complaint-against-man-posing-as-her-agent

खुद को उनका एजेंट बताने वाले व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगी पूजा भट्ट


खुद को उनका एजेंट बताने वाले व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगी पूजा भट्ट
Jamshedpur: आलिया भट्ट की बहन और अभिनेत्री से निर्देशक बनीं पूजा भट्ट ने खुलासा किया है कि एक व्यक्ति खुद को उनका एजेंट बता रहा है और उनके बदले इवेंट कंपनियों से पैसे ले रहा है.
फिल्म ‘‘जिस्म’’ की 44 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि वह इस घटना से ‘‘भयभीत’’ हैं और सॉलिटयूड लाइफस्टाइल इंक के प्रशांत मालगेवार नाम के व्यक्ति के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की योजना बना रही हैं.
pooja
पूजा ने ट्वीट किया, ‘‘इस घटना से भयभीत हूं कि सॉलिट्यूड लाइफस्टाइल इंक का प्रशांत मालगेवार नाम का एक व्यक्ति खुद को मेरा एजेंट बता रहा है और मेरी तरफ से इवेंट कंपनियों से पैसे ले रहा है.’’ उन्होंने लिखा, ‘‘यह बहुत ही खतरनाक प्रवृत्ति है. प्रशांत मालगेवार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है. प्रशांत मालगेवार मेरा एजेंट या प्रतिनिधि नहीं है. वह एक जालसाज है जिस पर मामला दर्ज किये जाने की जरूरत है.’’ पूजा ने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि प्रतिष्ठत कंपनियों ने व्यक्ति के झांसे में आकर बिना मेरे हस्ताक्षर के उसे पैसे कैसे दे दिये.
उन्होंने लिखा, ‘‘एक व्यक्ति एक प्रतिष्ठत इवेंट कंपनी के कार्यालय में जाता है और मेरी तरफ से पैसे का दावा करता है और वहां कोई भी उससे प्रमाण या मेरे हस्ताक्षर के सबंध में नहीं पूछता है?’’

No comments:

Post a Comment