Pages

Tuesday 28 February 2017

Oscars-paid-homage-to-om-puri-bollywood-awards-forgot-him-nawazuddin-siddiqui

ऑस्कर में ओम पुरी को दी गई श्रद्धांजलि, नवाज ने साधा बॉलीवुड पर निशाना



ऑस्कर में ओम पुरी को दी गई श्रद्धांजलि, नवाज ने साधा बॉलीवुड पर निशाना
Jamshedpur: मल्टी टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिवंगत अभिनेता ओम पुरी साहब को बॉलीवुड में उचित सम्मान नहीं दिए जाने पर इंडस्ट्री की निंदा की है. नवाज के मुताबिक ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी गई वहीं बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन में उनके सम्मान में एक शब्द भी नहीं कहा गया .
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्वीट में कहा, ‘ऑस्कर ने स्व. ओम पुरी को श्रद्धांजलि दी है लेकिन बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन में एक शब्द भी उनके योगदान के लिए नहीं कहा गया. शर्मनाक.’


नवाज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना की जा रही है. नवाजुद्दीन और ओम पुरी ने ‘बजरंगी भाईजान’ में साथ काम किया था.
आपको बता दें कि जाने-माने कहानीकार मंटो के जीवन पर आधारित फिल्म में नवाज मंटो का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस बायोपिक का डायरेक्शन नंदिता दास कर रही हैं.
इस फिल्म में इस लेखक की जीवन-यात्रा, उनके अपने पत्नी के साथ रिलेशन और विभाजन के बाद लाहौर में उनकी जिंदगी को दिखाया जाएगा.
अभिनेत्री रसिका दुग्गल मंटो की पत्नी का रोल निभाएंगी. हाल ही में ट्विटर पर फिल्म में नवाजुद्दीन का पहला लुक जारी किया गया था.

No comments:

Post a Comment