Pages

Thursday 23 February 2017

Have-made-my-space-without-backing-support-says-aditi-rao-hydari

फिल्मों में अपनी जगह खुद बनाई, किसी की मदद नहीं ली: अदिति राव हैदरी


फिल्मों में अपनी जगह खुद बनाई, किसी की मदद नहीं ली: अदिति राव हैदरी


Jamshedpur: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपने करियर की ऊंचाई पर हैं. उनकी झोली में ‘और देवदास’, ‘पद्मावती’ मणिरत्नम की ‘काटरु वेलियिदाई’ और ‘भूमि’ जैसी फिल्में हैं. अभिनेत्री का कहना है कि यह सबकुछ उन्होंने अपने बलबूते हासिल किया है और इससे खुश हैं.
अदिति ने फेसबुक लाइव चैट के दौरान बताया, “मैं इन सभी फिल्मों का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मानती हूं..क्योंकि मैंने एक-एक कदम रखते हुए बिना किसी की मदद के फिल्म उद्योग में मुकाम बनाया है.”
अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, लेकिन वह हमेशा सकारात्मक पहलू को देखती हैं. स्किनकेयर ब्रांड ‘एवान’ की एंबेसडर अदिति ने ‘एवान ट्र’ रेंज को चैट के माध्यम से डिजिटल रूप से लॉन्च किया. उन्होंने कहा कि वह किरदार की मांग के अनुसार किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं.
अभिनेत्री कहती हैं कि किसी निश्चित लुक में नजर आने की आदत पड़ जाती है और जब इसमें बदलाव होता है तो कुछ अलग महसूस होता है. उन्होंने कहा कि किरदार को नया लुक देने के लिए ज्यादा कोशिश करना महत्वपूर्ण है.
अदिति अपनी खूबसूतरी के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने बताया कि उनके दिन की शुरुआत एप्पल साइडर विनेगर और गुनगुने पानी के सेवन से होती है. वह संतुलित आहार लेती हैं. वह रोज व्यायाम तो नहीं कर पातीं, लेकिन योग जरूर करती हैं.

No comments:

Post a Comment