Pages

Friday 24 February 2017

Baahubali-2-new-poster-ss-rajamouli-unleashes-a-fierce-prabhas-on-maha-shivaratri

महाशिवरात्रि पर बाहुबली-2 का नया मोशन पोस्टर रिलीज


महाशिवरात्रि पर बाहुबली-2 का नया मोशन पोस्टर रिलीज
Jamshedpur: आज महाशिवारत्रि हैं और आज के फिल्म ‘बाहुबली-2’ यानि ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के डायरेक्टर ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ का एक पोस्टर और वीडियो शेयर किया है. ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के इस नए पोस्टर की तस्वीर को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर ‘तूफान’ सा आ गया. हर जगह फिल्म ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के इस पोस्टर की तस्वीर को शेयर किया जा रहा है.
2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली’ के सीक्वल का लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं.  एसएस राजामौली की तरफ से शेयर किए गए ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के नए मोशन पोस्टर को 62 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.
महाशिवारत्रि के दिन शेयर किए गए इस पोस्टर में ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के एक्टर प्रभाष एक सुनहरे हाथी के सूंड़ के सहारे उसके सर पर खड़े होते दिखाए गए हैं.

इसके अलावा फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो पर लगभग आधे घंटे में 22 हजार से भी ज्यादा लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं. इससे ये पता लगाया जा सकता है कि फैंस के दिल में ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के लिए कितनी उत्सुकता है भरी है.
‘बाहुबली- द कंक्लूजन’  के रिलीज होने में अभी 65 दिन बचे हैं. इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और तमन्ना जैसे कलाकार दिखाई देंगे

No comments:

Post a Comment