Pages

Wednesday 15 February 2017

Alia-is-my-age-but-she-inspires-me-athiya-shetty

आलिया मेरे उम्र की हैं लेकिन मुझे प्रेरित करती हैं: आथिया शेट्टी



आलिया मेरे उम्र की हैं लेकिन मुझे प्रेरित करती हैं: आथिया शेट्टी
Jamshedpur: अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने कहा कि वह अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट से प्रेरित होती हैं और उन्हें लगता है कि आलिया कड़ी मेहनत करती हैं.‘हीरो’ फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं अभिनेत्री ने कहा कि अनुष्का जिस तरह की फिल्में करती हैं, वह काफी सराहनीय है. साथ ही वह इस बात से प्रेरित होती हैं कि आलिया ने इतने कम समय में अपनी एक पहचान बनायी है.
उन्होंने यहां एक किताब के विमोचन के मौके पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं अनुष्का शर्मा से प्रेरित होती हूं, खासकर इस बात से कि उन्होंने किस तरह अपने करियर को इतने अच्छे से लिया है. वह फिल्मों का निर्माण कर रही हैं, इतनी कम उम्र में करियर शुरू किया, उस तरह की फिल्में बना रही हैं, जैसा वह चाहती हैं.’’
आथिया ने कहा, ‘‘साथ ही आलिया भी प्रेरित करती हैं. वह मेरी ही उम्र की हैं लेकिन इतने कम समय में उन्होंने इतना कुछ हासिल किया. वह कड़ी मेहनत करती हैं. मुझे लगता है कि हर किसी का अपना एक खुद का सफर होता है.’’

No comments:

Post a Comment