Pages

Monday 6 March 2017

Raveena-tandon-kiara-advani-is-sensual-in-tu-cheez-badi

तू चीज बड़ी..' में खूबसूरत लग रहीं कियारा आडवाणी: रवीना टंडन



'तू चीज बड़ी..' में खूबसूरत लग रहीं कियारा आडवाणी: रवीना टंडन
Jamshedpur: ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ के ओरिजिनल गाने में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस गाने के नए वर्जन में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है.
यह गीत 1990 के दशक के मशहूर गीतों में से एक है. गीत का नया संस्करण आगामी फिल्म ‘मशीन’ के लिए फिल्माया गया है, जबकि फिल्म ‘मोहरा’ का ओरिजिनल गीत रवीना पर फिल्माया गया था.
रवीना ने टीवी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की शूटिंग से इतर कहा, “यह सही समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है. मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गाने पर डांस किया है. वह बहुत युवा और मासूम हैं. कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गाने में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं.”
रवीना से पहली बार मिलीं कियारा ने उन्हें रीमेक का पहला कट भी दिखाया. इस बारे में कियारा ने कहा, “बिल्कुल, मैं मैम (रवीना) की जगह नहीं ले सकती, लेकिन मैं सबसे पहले उन्हें यह गाना दिखाकर खुश हूं. मैं उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहती हूं क्योंकि वह ओरिजिनल ‘मस्त-मस्त’ अभिनेत्री हैं.”
फिल्म ‘मशीन’ सारा (कियारा आडवाणी) और रंश (अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा) की कहानी है जो रहस्यमय परिस्थितियों में मिलते हैं और गहराती दोस्ती के साथ दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, हालांकि दोनों के जीवन में नया मोड़ आने के साथ बदलाव आता है.
अब्बास-मस्तान निर्देशित और जयंतीलाल गड़ा निर्मित फिल्म ‘मशीन’ 17 मार्च को रिलीज हो रही है.


No comments:

Post a Comment