Pages

Monday 20 March 2017

Justin-bieber-to-visit-india-in-may-jacqueline-fernandez-will-host-him-during-tour

इंतजार खत्म, मई में भारत आ रहे हैं पॉप सिंगर जस्टिन बीबर, मेजबानी को तैयार हैं जैकलीन

इंतजार खत्म, मई में भारत आ रहे हैं पॉप सिंगर जस्टिन बीबर, मेजबानी को तैयार हैं जैकलीन
Jamshedpur: दुनियाभर में अपनी जादुई आवाज और अपने स्टाइल को लेकर मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के चाहने वालों के लिए यह खबर बेहद खास है. जस्टिन बीबर मई में पहली बार भारत आने वाले हैं. फैन्स बेसब्री से जस्टिन बीबर का इंतजार कर रहे हैं.
फैन्स की इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज का नाम भी शामिल है. जैकलीन इंटरनेशनल स्तर के पॉप स्टार और ग्रैमी अवार्ड विजेता जस्टिन बीबर के मई में भारत दौरे के दौरान उनकी मेजबानी करेंगी. वह उन्हें मुंबई के मशहूर जगहों पर लेकर जाएंगी. उनकी इच्छा है कि वह बीबर को हर देसी चीज का स्वाद चखाएं. बीबर 10 मई को डीवाई पाटिल स्टेडियम में परपज वर्ल्ड टूर कार्यक्रम के तहत प्रस्तुति देंगे.
जैकलीन पॉप सिंगर को गेटवे ऑफ इंडिया, इस्कान टेम्पल, खरीदारी के लिए मशहूर बाजार कोलाबा कॉजवे के साथ ही ऑटो के जरिए बांद्रा की सड़कों के भी चक्कर लगवाना चाहती हैं. जैकलीन ने कहा, “मैं जस्टिन बीबर की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मैंने पहले से ही कुछ ऐसी तैयारी कर रखी है. जिससें मुझे लगता है कि उनका टूर शानदार होगा. उनके भारत में आने पर मैं उन्हें देसीपन का अहसास कराना चाहती हूं. मैं उनकी टूर गाइड बनूंगी.”
अभिनेत्री ने हाल ही में खुले अपने रेस्तरां के मेन्यू में महाराष्ट्र, दक्षिण भारतीय और गुजराती व्यजंनों को शामिल किया है. फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ की अभिनेत्री बीबर को धारावी के झुग्गी इलाके में रहने वाले वंचित बच्चों से मिलाने भी ले जाना चाहती हैं.
व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक और इस टूर के प्रमोटर अर्जुन जैन ने कहा कि गायक के टूर की तैयारी को अंतिम रूप देने का काम हो रहा है.

No comments:

Post a Comment