Pages

Monday 20 March 2017

Amitabh-bachchan-suffers-neck-pain

गर्दन की दर्द से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग के जरिए शेयर किया तकलीफ

गर्दन की दर्द से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग के जरिए शेयर किया तकलीफ
Jamshedpur: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं. अपने ब्लॉग के जरिए उन्होंने अपनी इस परेशानी को फैंस से शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि यह एक पुरानी बीमारी है जो फिर से उन्हें परेशान कर रही है.
आपको बता दें कि बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय के अंतिम संस्कार के दौरान अमिताभ बच्चन के गर्दन में बेल्ट लगा नजर आया था.  74 साल के अभिनेता ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि कई सालों से एक्शन सीन्स को करने के कारण उनकी गर्दन को नुकसान पहुंचा है.
amit-main-580x395
बच्चन ने लिखा है, ‘‘कई साल, हां, गर्दन में बेल्ट लगाए तस्वीर देख रहे हैं और इसे देख कर आपको दर्द का आभास होगा या आप चौंक रहे होंगे.. यह सच है और यह मेरी गर्दन पर है क्योंकि गर्दन में पीड़ा है.’’ उ
न्होंने लिखा है कि यह पुराना दर्द है जो फिल्मों में किए गए एक्शन सीन्स और ‘डॉन’ समेंत कई अन्य फिल्मों के समय के स्टंट के दौरान घायल होने पर हुआ था , यह अब फिर उठ गया है. (इनपुट- पीटीआई भाषा)
0141
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय के निधन से बच्चन परिवार काफी ग़मगीन है. उन्होंने 78 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली.

कृष्णा राज की मौत पर दुख जताते हुए उनके समधी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, “मौत हुई लेकिन एक सफर खत्म हुआ, शब्दों में इसे बयान नहीं किया जा सकता.”

यह भी बता दें कि कृष्णा राज का निधन शनिवार शाम करीब 4 बजे हुआ. वे पिछले करीब 3 हफ्ते से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे. वे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे.
FotorCreated000
उनके अंतिम दर्शन में बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली. आशुतोष गोवारिकर, जे.पी. दत्ता समेत कई लोग उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए.

No comments:

Post a Comment