Pages

Thursday 16 March 2017

Anushka-sharma-on-nepotism-never-faced-it-in-film-industry

जानिये अनुष्का शर्मा ने कंगना के "भाई- भतीजावाद" वाले बयान पर क्या कहा



जानिये अनुष्का शर्मा ने कंगना के
(Photo: Instagram)
Jamshedpur: अभिनेत्री से निर्माता बनी अनुष्का शर्मा ने बताया कि उन्होंने कभी भाई-भतीजावाद का सामना नहीं किया जबकि वह फिल्मी घराने से नहीं हैं. उनका कहना है कि बॉलीवुड में हमेशा प्रतिभा को सराहा जाता है.
यहां जाने, क्या था मामला… कॉफी विद करण में बेबाक अंदाज में नजर आएंगी कंगना रनौत
यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में क्या वह कभी भाई-भतीजावाद का शिकार बनी हैं? इस पर आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ की टीम के साथ पहुंची अनुष्का ने कहा, “पहली बात है कि हर अभिनेता की बॉलीवुड में अपनी यात्रा है. सबसे पहले अगर आप अपने काम में अच्छे हैं तो लोग आपके साथ काम करने में रुचि दिखाएंगे.”
Phillouri-13-compressed
‘एनएच 10’ की अभिनेत्री ने कहा, “मैं आदित्य चोपड़ा का बहुत सम्मान करती हूं, उन्होंने मुझे लॉन्च किया. रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और हम सभी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं थे! इसलिए बाहरी होने के नाते मैंने कभी भाई-भतीजावाद का सामना नहीं किया.”

इससे पहले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाला बताया था. इसके बाद उनके इस बयान ने काफी तूल पकड़ा.
Phillouri-5-compressed
अभिनेत्री फिलहाल अपने निर्माण की दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ 24 मार्च को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. यह होम प्रोडक्शन क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले बनी है.
फिल्म में उनके अलावा, दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरजादा जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं.

यहां देखें, अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘फिल्लौरी’ का ट्रेलर…

No comments:

Post a Comment