Pages

Friday 17 March 2017

Know-box-office-collection-of-badrinath-ki-dulhania

Box Office : जानें, वरुण-आलिया की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने पहले हफ्ते की है कितनी कमाई?



Box Office : जानें, वरुण-आलिया की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने पहले हफ्ते की है कितनी कमाई?
Jamshedpur: आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है. फिल्म ने पहले हफ्ते में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 73.66 करोड़ की बंपर कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.
varun alia6
रिलीज के पहले दिन से ही अच्छी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही इस फिल्म ने अपने वीकेंड के तीन दिनों में जबरदस्त कमाई करते हुए 43 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं अपने रिलीज के चौथे दिन यानी होली के दिन भी फिल्म ने शानदार 12.08 करोड़ की कमाई की.
बता दें कि ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने रिलीज के पहले दिन बंपर 12.25 करोड़ रुपए, दूसरे दिन यानि शनिवार को 14.75 करोड़ रुपए, वीकेंड के आखिरी दिन यानि रविवार को शानदार 16.05 करोड़ रुपए, रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 12.08 करोड़ रुपए, पांचवें दिन फिल्म 7.15 करोड़ रुपए, छठे दिन 5.95 करोड़ और सातवें दिन 5.06 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.
alia varun3
इस तरह से ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने अब तक सात दिनों में 73.66 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है.
यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

No comments:

Post a Comment