Pages

Monday 20 March 2017

Kapil-sharma-on-sunil-grover-assaults-i-shouted-at-him-first-time-in-5-years-itna-to-chalta-hai-bhai

सुनील ग्रोवर विवाद पर कपिल ने कहा- 5 साल में पहली बार उनपर चिल्लाया, इतना तो चलता है भाई



सुनील ग्रोवर विवाद पर कपिल ने कहा- 5 साल में पहली बार उनपर चिल्लाया, इतना तो चलता है भाई
Jamshedpur: पिछले कई सालों से अपने शो के जरिए दर्शकों को हंसा हंसा कर लोट पोट करने वाले कपिल शर्मा अचानक मुश्किल में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हाथापाई हुई और नशे में धुत कपिल ने सुनील को थप्पड़ भी जड़ दिया.
kapil sunil
दोनों के बीच हुए इस विवाद पर अब कपिल शर्मा ने सफाई दी है. कपिल ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी है. कपिल ने लिखा, “अपना सबसे अच्छा समय सेलिब्रेट कर रहा था और अचानक खबर आती है कि मेरे और सुनील पाजी के बीच झगड़ा हो गया है.”

कपिल ने कहा कि फ्लाइट में हुए झगड़े को किसने देखा और ये खबर कौन बाहर लेकर आया. कपिल ने सवाल किया कि जिसने ये बात फैलाई है क्या वो यकीन करने लायक है?
sunil_grover-580x395
कपिल ने आगे लिखा, “कुछ लोगों को इस तरह की चीजों से मजा आता है. हम साथ खाते हैं. साथ सफर करते हैं. मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूं और अपनी टीम के साथ रोजाना वक्त गुजारता हूं. खासकर सुनील के साथ. मैं उनसे प्यार करता हूं. उनकी इज्जत करता हूं.”

कपिल ने इस बात को माना कि सुनील से उनकी बहस हुई है. उन्होंने कहा, “हां मेरी उनसे बहस हुई थी, लेकिन क्या हम आम इंसान नहीं हैं? मैं 5 सालों में पहली बार उनपर चिल्लाया. इतना तो चलता है भाई. हम बैठेंगे और बात कर लेंगे कि दिक्कत कहां है. मैं एक आर्टिस्ट और एक अच्छे इंसान को तौर पर उनसे प्यार करता हूं”
कपिल ने इसे अपना पारिवारिक मामला बताते हुए कहा है कि वे इस मामले को ठीक कर लेंगे. उन्होंने मीडिया से कहा, “ज्यादा मजे मत लिया करो.”

No comments:

Post a Comment