Pages

Sunday 12 March 2017

Box-office-collection-of-badrinath-ki-dulhania

Box Office : 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने पहले दिन की 12.25 करोड़ की कमाई

Box Office : 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने पहले दिन की 12.25 करोड़ की कमाई
Jamshedpur: आलिया भट्ट और वरुण धवन अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ पहले दिन अच्छी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही और देश भर में 12 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. निर्माताओं ने यह जानकारी दी है. निमार्ताओं की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक, शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले दिन इसने कुल 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, “बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने पहले दिन अच्छी कमाई की और वीकेंड में और भी ज्यादा बेहतर प्रदर्शन की संभावना है क्योंकि लोगों ने फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफ की है. शुक्रवार को कुल 12.25 करोड़ रुपये की कमाई.”



एक अन्य व्यापार विश्लेषक कोमल नहाटा ने ट्वीट किया, “बद्री और उसकी दुल्हनिया ने दिल जीत लिया. करण जौहर और शशांक खेतान की बद्रीनाथ की दुल्हनियां ने पक्का निशाना लगाया है.”
नहाटा ने अनुमान लगाया है कि शुरुआती वीकेंड पर यह फिल्म 50 करोड़ रुपये तक की कमाई करेगी.
badrinath
नहाटा ने कहा, “मेरा मोटा अनुमान है कि ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ पहले दिन 12-13 करोड़, दूसरे दिन 16-17 करोड़, तीसरे दिन 20 करोड़ और वीकेंड में 48-50 करोड़ की कमाई करेगी और पहले हफ्ते में कुल मिलाकर 80 करोड़ की कमाई करेगी.”

No comments:

Post a Comment