Pages

Monday 20 March 2017

Bollywood-actress-athiya-shetty-on-arjun-kapoor-dating-rumours-i-dont-take-them-seriously

अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों पर अथिया शेट्टी ने कहा- अफवाहों को गंभीरता से नहीं लेती

अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों पर अथिया शेट्टी ने कहा- अफवाहों को गंभीरता से नहीं लेती
Jamshedpur: फिल्म ‘हीरो’ से 2015 में हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी का नाम सूरज पंचोली से लेकर अर्जुन कपूर तक से जुड़ चुका है, जिनके साथ वह ‘मुबारकां’ में नजर आएंगी.
लेकिन अथिया का इस बारे में कहना है कि वह इन अफवाहों को गंभीरता से नहीं लेतीं. उन्होंने कहा, “मैं इन्हें गंभीरता से नहीं लेती.”
arjun
अथिया को फिल्म जगत से जुड़े दो साल हो चुके हैं. उनका कहना है कि वह सही पटकथा मिलने का इंतजार कर रही हैं.
उन्होंने कहा, “फिल्में चुनने में मीनमेख का सवाल नहीं है. ‘हीरो’ के बाद मैं सही पटकथा मिलने का इंतजार कर रही थी और जब मुझे ‘मुबारकां’ मिली तो मुझे लगा कि मुझे इस फिल्म में काम करने में मजा आएगा.”
अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया का कहना है कि उन्होंने भले ही अभी तक केवल एक फिल्म ही की है, लेकिन उन्हें प्रशंसकों का बहुत प्यार मिला है.
‘मुबारकां’ में अपने किरदार के बारे में अथिया ने कहा, “मैं फिल्म में एक सीधी-सादी, मौज मस्ती करने वाली युवती की भूमिका निभा रही हूं.”
फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज भी हैं.

No comments:

Post a Comment