Pages

Monday 6 March 2017

Akshay-shares-this-video-watch-learn-and-show-your-move-with-kohni-maar

VIDEO : महिला दिवस के मौके पर हर महिला को तापसी-अक्षय से सीखनी चाहिए 'कोहनी मार'



VIDEO : महिला दिवस के मौके पर हर महिला को तापसी-अक्षय से सीखनी चाहिए 'कोहनी मार'
Jamshedpur: 8 मार्च को पूरी दुनिया में महिला दिवस मनाया जाता है. यह दिन महिलाओं के लिए समर्पित है. आज महिलाएं हर क्षेत्र में ना सिर्फ अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही हैं बल्कि अपना परचम भी लहरा रही हैं. बावजूद इसके महिलाओं के प्रति अपराध के मामले घट नहीं रहे हैं. महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ने का सबसे बड़ा कारण है लोगों की सोच.
मानसिक रूप से कमजोर लोग आए दिन महिलाओं पर शारीरिक हमले करते हैं और महिलाओं की तरफ से जवाब नहीं मिलने पर वे बेखौफ हो जाते हैं. ऐसे लोगों को सबक सिखाने का पाठ अब ‘पिंक’ अभिनेत्री तापसी पन्नू और अक्षय कुमार कर रहे हैं. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तापसी यह सीखा रही हैं कि अगर कोई पुरुष महिला पर हमला करता है तो उन्हें कैसे इसका मुंहतोड़ जवाब देना है.
1 मिनट 24 सेकेंड के इस शानदार वीडियो में ‘कोहनी मार’ तकनीक को महिलाओं के हथियार के तौर पर दिखाया गया है. वीडियो में तापसी पन्नू कह रही हैं, ‘छेड़खानी की घटना पर खामोश ना रहें बल्कि रिएक्ट करें. चिल्लाएं, हेल्प के लिए बुलाएं, कुछ नहीं सूझे तो पत्थर उठा कर मारो. भाग जाओ, कुछ तो करो. आपका बॉडी पार्ट ही आपका सबसे बड़ा हथियार है…जैसे की उसको लात मार सकते हैं, कोहनी मार सकते हैं. सच बताऊं एक बार जो कोहनी लग जाए ना तो बंदा वापस नहीं उठता है.’
तापसी कहती हैं कि अब महिलाएं खामोश नहीं रहेंगी. अब हम जवाब देंगे. हम सबसे ज्यादा इस दुनिया में कीमती और क्या है? वीडियो के अंत में तापसी महिलाओं को सिखाते हैं कि हमला करने वाले व्यक्ति को कोहनी कैसे मारनी है? इसके लिए वो अक्षय कुमार को बुलाती हैं जिन्होंने उन्हें कोहनी मारना सिखाया है. आगे क्या होता है उसके लिए आपको यह वीडियो देखना पड़ेगा…

आपको बता दें कि तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ है. यह फिल्म 2015 में आई फिल्म ‘बेबी’ का सीक्वल है. फिल्म में तापसी एक अंडर एजेंट के किरदार में नजर आएंगी.
फिल्म में अक्षय कुमार भी हैं. तापसी, अक्षय के अलावा फिल्म में मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर, डैनी और पृथ्वीराज महत्वपुर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म 31 मार्च, 2017 को रिलीज होगी.
यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

No comments:

Post a Comment