Pages

Tuesday 14 February 2017

Whats-adah-sharmas-idea-of-perfect-match

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा चाहती हैं ऐसा पार्टनर जो हमेशा खुश रहे 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा चाहती हैं ऐसा पार्टनर जो हमेशा खुश रहे

Jamshedpur: एक्ट्रेस अदा शर्मा का कहना है कि वह ऐसा साथी चाहती हैं, जो खाने का शौकीन हो, जानवरों से प्यार करे और खुशियां बिखेरता हो. अदा शर्मा ने कहा, “समय के साथ सही साथी को लेकर मेरी जरूरत बदल रही है.
अदा का कहना है कि मैंने महसूस किया मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो खुश और असुरक्षित हैं और जो जानवरों से प्यार करते हों, भद्दे मजाक पसंद करें, खाना और काम करना पसंद करे. असल में, मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो खुश रहें.”वेलेंटाइन डे के लिए उन्होंने कोई खास प्लान नहीं बनाया है. उन्होंने कहा, “वो सभी लोग जो मेरी जिंदगी हैं, मुझे उनसे प्यार है और मुझे हर समय उनका साथ पसंद है इसलिए मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ रहूंगी.”
अदा बोलीं, “मैं अपने प्यार और जुनून के साथ वक्त बिताना पसंद करूंगी. चाहे जो भी हो, मुझे इस मौके पर तैयार होना पसंद है.”अभिनेत्री ‘कमांडो 2’ में दिखाई देंगी. उन्होंने कहा, “कलाकार के रूप में हमने दर्शकों के लिए यह फिल्म बनाई, इसलिए हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों की टिप्पणी पढ़ने के बाद मैं बहुत खास महसूस कर रही हूं, क्योंकि जो लोग मुझसे नहीं मिले वो हमें प्यार दिखा रहे हैं.”

No comments:

Post a Comment