Pages

Tuesday 14 February 2017

Is-shah-rukh-khan-play-role-in-baahubali-2-know-here

क्या 'बाहुबली 2' में काम कर रहे हैं शाहरुख खान? आया है यह बयान...



क्या 'बाहुबली 2' में काम कर रहे हैं शाहरुख खान? आया है यह बयान...
Jamshedpur: इंटरनेट पर ऐसी खबरें छाई हुई हैं कि ‘बाहुबली 2’ में सुपरस्टार शाहरुख खान भी नज़र आएंगे. इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. लेकिन अब वायरल हो रही इन खबरों पर ‘बाहुबली’ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट आया है. इस ट्वीट के बाद फिल्म में शाहरुख खान पर बना सस्पेंस खत्म हो गया है.
‘बाहुबली’ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया है कि फिल्म शाहरुख खान को लिए जाने की खबर सिर्फ अफवाह है. ट्वीट में कहा गया है कि हम इस बात को पसंद करते कि शाहरुख खान हमारी मूवी में होतें. कौन पसंद नहीं करता? लेकिन दुर्भाग्यपुर्ण यह सिर्फ अफवाह है और सच नहीं है.
NEW POSTER: गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुआ 'बाहुबली 2' का पोस्टर
गौरतलब है कि मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ का दो पोस्टर रिलीज हो चुका है. बता दें कि बाहुबली देखने के बाद जिस सवाल का जवाब दर्शक पिछले साल से ही ढ़ूढ रहे हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसका जवाब सिर्फ तीन लोगों को पता है और वो हैं अभिनेता प्रभाष, निर्देशक एस एस राजामौली और कहानीकार.
Bahubali 2 new
फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाए इसलिए डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किए हैं. और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जाएगा. इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म होने के बाद इसके बारे में कोई निर्णय लिया जाएगा.
ये फिल्म 28 अप्रैल 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आपको बता दें कि बाहुबली को 6 भाषाओं में रिलीज किया गया था और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में खलबली मचा दी थी.
यहां देखें, पहला मोशन पोस्टर-

No comments:

Post a Comment