Pages

Thursday 23 June 2016

फैंस का मतलब मेरी दुनिया: ऋतिक रोशन

फैंस का मतलब मेरी दुनिया: ऋतिक रोशन

फैंस का मतलब मेरी दुनिया: ऋतिक रोशन
Jamshedpur: अभिनेता ऋतिक रोशन अपने फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के ट्रेलर को प्रशंसकों से मिली सराहना और पॉजिटिव रिएक्शन से काफी खुश हैं. ऋतिक ने एक बयान में कहा, “हम सब ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, इसलिए हम इसका ट्रेलर लांच करने के लिए उत्साहित थे. मेरे प्रशंसक का मतलब मेरी दुनिया है और हमेशा मेरा लक्ष्य अपने प्रशंसकों के लिए अच्छा करना होता है.”
‘बैंग बैंग’ स्टार का कहना है कि इस प्रकार की प्रतिक्रिया और प्यारे संदेशों से वह बेहद खुश हैं.
ऋतिक ट्रेलर में सरमन के रूप में इंडिगो किसान की भूमिका में हैं, जो मोहनजोदड़ो शहर से अपने जुड़ाव की खोज में वहां जाता है.
फिल्म में उनके लुक की दर्शकों ने सराहना की है.
इस फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ राय कपूर और सुनीता गोवारीकर ने किया है. इसके निर्देशक आशुतोष गोवारीकर हैं. यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment