Pages

Friday 24 June 2016

‘MTV Roadies X4’ के विजेता बने बलराज सिंह खेहरा

‘MTV Roadies X4’ के विजेता बने बलराज सिंह खेहरा

 ‘MTV Roadies X4’ के विजेता बने बलराज सिंह खेहरा
Jamshedpur: जालंधर के रहने वाले बलराज सिंह खेहरा आज टेलीविजन कार्यक्रम ‘एमटीवी रोडीज एक्स4’ के विजेता बन गए. वह अब एक दूसरे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेना चाहते हैं.
कार्यक्रम के होस्ट करण कुंद्रा के गैंग के सदस्य बलराज को फिनाले के कड़े टास्क के बाद ‘रोडीज एक्स4’ के 13वें सीजन का विजेता घोषित किया गया. उन्हें इनाम में रेनाल्ट की डस्टर कार दी गयी. 27 साल के खेहरा का सपना फिल्मों में काम करना है. खेहरा ने एमबीए की पढ़ाई की है.
उन्होंने कहा, ‘‘मैं ‘बिग बॉस’ में आना चाहता हूं. अगर मुझे मौका मिला तो मैं कार्यक्रम में नजर आउंगा. मैं स्टंट कर सकता हूं और दर्शकों का मनोरंजन भी कर सकता हूं. ‘बिग बॉस’ केवल मस्ती भरा कार्यक्रम नहीं है बल्कि इस कार्यक्रम में दिखना और अपनी पहचान ना खोना एक बड़ी चुनौती है.’’ टीवी के अलावा उनका सपना फिल्मों में अभिनय करना है.
बलराज ने कहा, ‘‘मैं हिन्दी और पंजाबी फिल्मों में अभिनय करना चाहता हूं. मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं.’’ कार्यक्रम का गैंड्र फिनाले आज शाम एमटीवी चैनल पर प्रसारित किया गया था.

No comments:

Post a Comment