Pages

Wednesday 29 June 2016

दीपिका ने क्यों किया प्रियंका संग थिरकने से इंकार?

दीपिका ने क्यों किया प्रियंका संग थिरकने से इंकार?


दीपिका ने क्यों किया प्रियंका संग थिरकने से इंकार?
Jamshedpur : बॉजीरॉव ने मस्तानी से मौहब्बत की है फिर क्यों छिड़ गई है बॉजीरॉव की मस्तानी और काशीबाई में जंग. जी हां, हम प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोम की बात कर रहे हैं. बॉलिवुड मे सेलेब्रिटिज के बीच कोल्ड वार पुरानी बात है और इस प्रोफेशनल कोल्ड वार की लिस्ट मे नया नाम जुड़ा है दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा।. खबर है कि बालिवुड की इन दो खूबसूरत हिरोइनों की दोस्ती मे दरार पड़ गई है.
priyanka
इन दोनों के बीच मनमुटाव तब खुल के सामने आ गया जब आइफा के मंच पर दीपिका ने प्रियंका के संग पिंगा पर ठुमके लगाने से साफ साफ इंकार कर दिया और मल्हारी गाने पर थिरकती दिखीं दीपिका. जब प्रियंका से साथ डांस ना करने की वजह पूछी गयी तो देखिए उन्होंने कितनी मासूमियत से सवाल को ही टाल दिया. प्रियंका ने कहा कि ये आप आइफा वालों से पूछिए.
Untitled-2
लेकिन आखिर इस मतभेद की वजह क्या है….तो लिजिए हम इस राज से पर्दा उठा ही देते हैं. दरअसल दोनों के कोल्ड वार की वजह बहुत फिल्मी है. जी हां, हाल में ही दोनों ने एक हॉलिवुड फिल्म जेम्स बांड के लिए ऑडिशन दिया है. दोनों संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म पद्मावती के लिए भी पुरजोर आजमाइश कर रही हैं. बड़े फिल्मों मे काम करने की ये दिवानगी ही दोनों मे मनमुटाव की वजह बन गई है.
deepika
वैसे, काम के लिए जूनून तो ठीक है लेकिन दीपिका और प्रियंका.. कहीं आपका ये मतभेद मनभेद ना बन जाए. हम तो इतना ही कहेंगें दुश्मनी मे भी दोस्ती निभाते रहिए, दिल मिले ना मिले हाथ मिलाते रहिए.


No comments:

Post a Comment