Pages

Tuesday 28 June 2016

VIDEO: रिलीज हुआ 'सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा' का मजेदार ट्रेलर!

VIDEO: रिलीज हुआ 'सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा' का मजेदार ट्रेलर!

VIDEO: रिलीज हुआ 'सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा' का मजेदार ट्रेलर!
Jamshedpur : यशराज फिल्म्स की युवा शाखा ‘वाई-फिल्म्स’ एक नया कार्यक्रम ‘सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा’ लेकर आ रही है. इस कार्यक्रम में कंडोम और समलैंगिकता जैसे ‘वर्जित विषयों’ पर बात की जाएगी. कार्यक्रम के निर्माता और निर्देशक आशीष पाटिल का कहना है कि यह कार्यक्रम इन ‘वर्जित विषयों’ को बंद दरवाजों से बाहर लाने का प्रयास है.
‘सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा’ पांच भागों की सीरीज है. इसका प्रीमियर ‘वाई-फिल्म्स यू ट्यूब’ चैनल पर जुलाई में किया जाएगा. इसमें एक कहानी के माध्यम से यौन संबंधित विभिन्न विषयों पर जानकारी दी जाएगी.
वाई-फिल्म्स के एक बयान के मुताबिक, कार्यक्रम को बेहद साफ-सुथरे तरीके से बनाने का प्रयास किया गया है, जो जानकारी के साथ ही कॉमेडी से भी भरपूर है.
कार्यक्रम में वत्स परिवार की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें सात साल का पप्पू अपने पिता आनंद से बेहद आपत्तिजनक सवाल पूछता नजर आएगा और आनंद अपनी समझ के अनुसार उसकी जिज्ञासा को शांत करने का प्रयास करते दिखाई देंगे.
इस बारे में पाटिल ने कहा, ‘दुनिया का दूसरा सर्वाधिक आबादी वाला, कामसूत्र और खजुराहो जैसी किताबों और मंदिरों वाला देश होने के बावजूद भारत में सेक्स एक वर्जित विषय है’.
उन्होंने कहा, ‘ज्यादातर स्कूलों में यौन शिक्षा नहीं दी जाती और जब दी जाती है, तब सही ढंग से नहीं दी जाती’. गलत जानकारी या जानकारी के अभाव के कारण समस्याएं और भ्रांतियां ज्यादा बढ़ जाती है.
कार्यक्रम के मुख्य कलाकारों में आनंद तिवारी, कबीर साजिद, संजीदा शेख, अलका अमीन और दिग्गज अभिनेता सचिन पिलगांवकर शामिल हैं. वाई-फिल्म्स के अध्यक्ष पाटिल इसके जरिए निर्देशक के रूप में अपनी पारी की शुरुआत करेंगे.
निर्माताओं के अनुसार सीरीज के लिए शोध किया गया है और मेडिकल विशेषज्ञों ने इसकी पुष्टि की है.


No comments:

Post a Comment