Pages

Monday 13 February 2017

Aamir-khan-surprise-us-once-again-with-his-thugs-of-hindostan-look

‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान का लुक होगा ऐसा, तस्वीर वायरल!


‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान का लुक होगा ऐसा, तस्वीर वायरल!
Jamshedpur: हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले एक्टर आमिर खान जिस फिल्म के साथ भी जुड़ते हैं उसमें जी जान से लग जाते हैं. आमिर अपनी फिल्मों अपने किरदार को लेकर काफी सीरिय दिखाई पड़ते हैं.
आमिर ने हाल में आई ‘दंगल’ से लेकर 3 ईडियट्स, पीके और गजनी जैसी कई फिल्मों में अपने लुक में काफी बदलाव किया. यही वजह है कि आमिर अपनी अगली फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे हैं.
इन दिनों इंटरनेट पर आमिर खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में आमिर दाढ़ी रखे हुए हैं और उन्होंने पगड़ी भी पहनी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर का ये लुक उनकी फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ का ही है.
aamir khan 2
आपको बता दें, कुछ दिनों पहले आमिर की पत्नी किरण राव भी उनकी दाढ़ी वाले लुक की चर्चा कर चुकी हैं. किरण ने एक कार्यक्रम में कहा, “आप ने गौर किया होगा कि उन्होंने दाढ़ी बढ़ाना शुरू कर दिया है. पक्के तौर तो नहीं पता.. लेकिन यह मुझे मनोरंजक दिख रहा है.”
उन्होंने कहा, “मुझे फिल्म के प्रगति के बारे में ज्यादा नहीं पता है, लेकिन आमिर, आदि (आदित्य चोपड़ा) और विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) अक्सर मिलते रहते हैं और चर्चा करते रहते हैं. मेरी इच्छा है कि काश, मैं भी उनकी चर्चा का हिस्सा होती.”
उन्होंने कहा, “देखते हैं क्या होता है. अभी तक लग रहा है कि यह काफी रोचक होने जा रहा है.”51 साल के  आमिर मई में ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. वह फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं और इसमें वह दुबले नजर आएंगे, जो ‘दंगल’ के पहलवान के लुक से अलग होगा.
फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment