Pages

Thursday 11 August 2016

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट ने सलमान पर करियर तबाह करने का आरोप लगाया

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट ने सलमान पर करियर तबाह करने का आरोप लगाया


बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट ने सलमान पर करियर तबाह करने का आरोप लगाया
Jamshedpur: सलमान खान को न्यूकमर्स के लिए मसीहा माना जाता है. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कई लोगों के करियर को संवारा है. लेकिन अब टीवी एक्टर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके आकाशदीप सैगल ने सलमान खान पर अपने करियर को खत्म करने का आरोप लगाया है.
आकाशदीप सैगल ने मशहूर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में तुल्सी के बेटे का किरदार निभाया था. साल 2011 में उन्होंने बिग बॉस सीज़न-5 में शिरकत की थी.
इसी सीज़न में आकाशदीप की सलमान के साथ शो के दौरान कहा-सुनी हुई थी. अब आकाश ने सलमान पर आरोप लगाया है कि सलमान ने शो के दौरान उनको निशाना बनाया और हतोत्साहित भी किया था.
आकाश का कहना है कि सालों पहले हुई उस घटना की कीमत वो अब तक चुका रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस में शिरकत करने पर पछतावा है.
जब आकाश से पूछा गया कि क्या वो सलमान के साथ बिग बॉस में हुई उस घटना को भूल चुके हैं? तो उन्होंने कहा, ” पूरी तरह से” फिर अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “पर मुझे नहीं पता कि वो भूलें हैं या नहीं. मैनें कभी किसी के करियर को तबाह करने के लिए पीआर का इस्तेमाल नहीं किया. मेरा दिमाग खराब नहीं है. मैं खुद को ताकतवर दिखाने के लिए अपने साथ 10 लोगों को लेकर नहीं घूमता.”
टीवी और फिल्मीं दुनिया से अरसे से अलग थलग रह रहे आकाश अब तमिल सिनेमा से वापसी कर रहे हैं. करीब सात सालों बाद वो केवी आनंद की फिल्म में नज़र आंएगे.

Latest bollywood News

No comments:

Post a Comment