Pages

Monday 9 May 2016

काम्या पंजाबी ने भी प्रत्युषा से लिए थे पैसे- राहुल राज


काम्या पंजाबी ने भी प्रत्युषा से लिए थे पैसे- राहुल राज

काम्या पंजाबी ने भी प्रत्युषा से लिए थे पैसे- राहुल राज

Jamshedput: टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की खुदकुशी के बाद आरोपों में घिरे उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने कहा है कि उनके खिलाफ जितने लोगों ने गलत आरोप लगाए हैं उन सब पर वो मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे. राहुल ने प्रत्युषा की दोस्त काम्या पंजाबी आड़े हाथों लेते हुए उनसे पूछा है कि ‘काम्या पंजाबी ने लोगों से कहा कि मेरा एक 9 साल का बेटा है. मुझे तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अगर काम्या को पता है तो उसके बारे में मुझे बताएं मैं भी उससे मिलना चाहता हूं.’ राहुल ने कहा कि ‘मैं जानना चाहता हूं कि आखिरकार उसे बेटे का खर्च कौन उठा रहा है.’
राहुल ने काम्या पंजाबी, विकास और नीरज गुप्ता के खिलाफ कानून कार्रवाई करने की बात कही है. राहुल का कहना है कि इन लोगों ने उनकी ही नहीं बल्कि प्रत्युषा के इमेज को भी क्षति पुहंची है. राहुल ने कहा, ‘मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. अब ये लोग कोर्ट में जवाब देंगे.’ राहुल ने उस वीडियो को भी सार्वजनिक करने की मांग की है जिसमें दावा किया गया है कि राहुल-प्रत्यूषा के साथ मारपीट कर रहे हैं.
इतना ही नहीं राहुल राज ने काम्या पंजाबी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने प्रत्युषा से ढा़ई लाख रूपये कर्ज लिया था. प्रत्युषा ने मैसेज करके पैसे वापल लेने की बात भी की थी.
बता दें कि प्रत्यूषा ने एक अप्रैल को गोरेगांव स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. इसके आरोपी राहुल राज हैं. राहुल राज ने कुछ दिनों पहले इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्हें विश्वास है कि वह एक दिन निर्दोष साबित होंगे. उन्होंने कहा था, ‘मैं सिर्फ सच के सामने आने का इंतजार कर रहा हूं. सच की हमेशा जीत होती है. कई बार सच सामने आने में थोड़ा ज्यादा ही समय लग जाता है लेकिन मैं इंतजार कर सकता हूं.’

No comments:

Post a Comment