Pages

Monday 8 August 2016

मैं अपनी मां से डरता हूं: टाइगर श्राफ

मैं अपनी मां से डरता हूं: टाइगर श्राफ


मैं अपनी मां से डरता हूं: टाइगर श्राफ
Jamshedpur: टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों में एक साथ कई गुंडों की धुनाई कर सकते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें अपनी मां से बहुत डर लगता है.
जैकी श्रॉफ और आयशा के बेटे टाइगर श्रॉफ का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ के सुपरहीरो और उनके बीच केवल एक ही समानता है और वह है कि दोनों ही अपनी मां की बात सुनते हैं.
टाइगर ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘ मैं घर से बाहर काफी काम करता हूं. मेरे घर में मेरी मां सुपर हीरो हैं. एक तरह से मैं अपने किरदार जैसा हूं. इस फिल्म का सुपरहीरो और मैं दोनों ही मां से डरते हैं. वे जो कुछ भी कहती हैं मैं वह सुनता हूं. वह मुझसे भी ताकतवर हैं.’’
रेमो डिसूजा की इस फिल्म में टाइगर श्राफ ने असाधारण क्षमताओं वाले सुपरमैन की भूमिका निभाई है.
First Published: Monday, 8 August 2016 10:52 PM

Latest bollywood News

No comments:

Post a Comment