Pages

Tuesday 2 August 2016

जानें, ‘जॉली एलएलबी 2’ में अरशद को रिप्लेस करने पर क्या बोले अक्षय?

जानें, ‘जॉली एलएलबी 2’ में अरशद को रिप्लेस करने पर क्या बोले अक्षय?


 
जानें, ‘जॉली एलएलबी 2’ में अरशद को रिप्लेस करने पर क्या बोले अक्षय?
Jamshedpur: ‘‘जॉली एलएलबी 2’’ में अरशद वारसी की जगह लेने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि सीक्वल का हिस्सा नहीं होने पर किसी को बुरा नहीं मानना चाहिए क्योंकि यह पूरी तरह से निर्माताओं पर निर्भर करता है.
सीक्वल के लिए निर्माताओं ने लीड रोल के लिए अक्षय कुमार को फिल्म में शामिल किया है. हाल में अरशद ने कहा था कि वह ‘‘जॉली एलएलबी 2’’ का हिस्सा बनना चाहते थे. लेकिन वह इसका हिस्सा नहीं बन पाए क्योंकि निर्माता दूसरे संस्करण में अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार को लेना चाहते थे.
अक्षय ने यहां एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘(अरशद के बयान पर) मुझे कुछ नहीं कहना . निर्माता से बात कीजिए . यह (फैसला लेना) निर्माता पर है. जैसे मैंने ‘‘वेलकम’’ किया और ‘‘वेलकम बैक’’ नहीं किया लेकिन मुझे बुरा नहीं लगा. यह मेरी फिल्म का संस्करण था तो क्या मुझे बुरा मानना चाहिए ? हेरा फेरी (तीसरा भाग) भी..अब कोई दूसरा कर रहा है.’’
अभिनेता ‘‘जॉली एलएलबी 2’’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं.

No comments:

Post a Comment