Pages

Tuesday 2 August 2016

अभिनेता के तौर पर अफसोस नहीं: अक्षय कुमार

अभिनेता के तौर पर अफसोस नहीं: अक्षय कुमार 


Bollywood - Page By Inderjeet Singh

अभिनेता के तौर पर अफसोस नहीं: अक्षय कुमार
Janshedpur: बॉलीवुड में दो दशक से ज्यादा बिता चुके सुपरस्टार अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें अभिनेता के तौर पर कोई अफसोस नहीं है. अक्षय ने यहां संवाददाताओं को बताया, “मुझे एक अभिनेता के रूप में कोई अफसोस नहीं है और मैं खुश हूं कि मैं इस उद्योग में हूं. मैं अपनी अब तक की यात्रा को बिना किसी अफसोस के देखता हूं. कोई भी मेरी जगह होना पसंद करेगा. भगवान ने मुझे जो कुछ भी दिया है उसमें अफसोस की कोई जगह नहीं है.”
अभिनेता ने 1987 में अभिनय के करियर की शुरुआत की थी. इस दौरान उन्होंने एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा जैसी सभी शैलियों की फिल्में की हैं. लेकिन अक्षय का कहना है कि वह हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहते हैं.
अभिनेता ने कहा, “मैं हॉरर कॉमेडी फिल्म करना चाहता हूं. मैंने ‘भूल भुलैया’ की थी, लेकिन उसके बाद से मुझे वैसी पटकथा नहीं मिली है.”
अक्षय ने कहा, “मुझे लगता है कि हॉरर शैली, जिसमें डर और कॉमेडी दोनों हो, का मेल बेहद कठिन है. केवल महमूद ही इसे सफलतापूर्वक कर पाते थे. मैं यह शैली फिर से करना चाहता हूं.”

No comments:

Post a Comment