Pages

Tuesday 9 August 2016

VIDEO: 'शिवाय' का ट्रेलर हुआ वायरल, क्या आपने देखा?

VIDEO: 'शिवाय' का ट्रेलर हुआ वायरल, क्या आपने देखा?

VIDEO: 'शिवाय' का ट्रेलर हुआ वायरल, क्या आपने देखा?
 Jamshedpur : अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ का ट्रेलर इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. एक्शन, ड्रामा और शानदार लोकेशन के दम पर शिवाय ने केवल यूट्यूब पर अब तक 75 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. इस तरह से कहा जा सकता है कि फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो गया है.  ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म मारधाड़ वाले सीन्स से भरपूर होगी.
आपको बता दें कि बुल्गारिया के बाल्कन पहाड़ों के दर्शनीय स्थलों, उत्तराखंड और हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग हुई है. दर्शकों को फिल्म में मनोहर प्राकृतिक दृश्य देखने को मिलेंगे.
अजय ने ट्वीट कर ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी. उन्होनें ट्विटर पर लिखा, ‘ना आदि ना अंत है उसका, वो सबका ना इनका उनका, वही शून्य है वही इकाय, जिसके भीतर बसा शिवाय.’
आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि फिल्म में अजय देवगन भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक की भूमिका में नज़र आएंगे. अजय द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म में सायशा सहगल भी प्रमुख भूमिका में हैं. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से पोलैंड की अभिनेत्री एरिका बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी.
3 मिनट 50 सेकेंड के इस ट्रेलर को इतनी खूबसूरती से फिल्माय़ा गया है कि इसके जरिए फिल्म की कहानी का पता लगा पाना बेहद मुश्किल है यानि शिवाय के दीवानों को दीवाली तक का इंतजार तो करना ही पड़ेगा. फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन हैं
यह फिल्म दिवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.
यहां देखें, फिल्म का ट्रेलर-


No comments:

Post a Comment