Pages

Sunday 14 August 2016

एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते हैं अरबाज खान

एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते हैं अरबाज खान


एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते हैं अरबाज खान
Jamshedpur: अभिनेता अरबाज खान का कहना है कि वह एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी कमिटेमेंट की वजह से थोड़े समय के लिए एक्टिंग से दूर थे लेकिन अब वह कैमरे के सामने रहना जारी रखेंगे.
अरबाज ने कहा, ‘‘मैंने हाल ही में चार फिल्में पूरी की है. ये फिल्में अब रिलीज होंगी. मैंने थोड़े समय के लिए अभिनय को छोड़ा था क्योकि मैं निर्माता और निर्देशक का काम कर रहा था. लेकन हमेशा से अभिनय मेरा जुनून रहा है और यह एक ऐसा काम है जिसे करना मैं जारी रखूंगा.’’
1996 में एक खलनायक की भूमिका से फिल्म ‘‘दरार’’ से अभिनय की शुरुआत करने वाले अरबाज ने ‘‘प्यार किया तो डरना क्या’’, ‘‘गर्व: प्राइड एंड ऑनर’’ ‘‘हैलो ब्रदर’’, ‘‘हलचल’’, ‘‘मालामाल वीकली’’ और ‘‘भागम भाग’’ जैसी कई फिल्मों काम किया.
उन्होंने कहा, ‘‘मैं फिल्म निर्माण पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं लेकिन एक्टिंग एक ऐसी चीज है जिसे मैं जुनून के लिए करना चाहता हूं.’’

No comments:

Post a Comment