Pages

Tuesday 2 August 2016

दीपिका से मुलाकात के चक्कर में सलमान ने दो घंटे तक रोक दी शूटिंग!

दीपिका से मुलाकात के चक्कर में सलमान ने दो घंटे तक रोक दी शूटिंग!

दीपिका से मुलाकात के चक्कर में सलमान ने दो घंटे तक रोक दी शूटिंग!
Jamshedpur: इसमें कोई शक नहीं कि सुपरस्टार सलमान खान औऱ दीपिका पादुकोण इन दिनों बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स हैं. लेकिन अभी तक ये दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं दिखे हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान की मुलाकात दीपिका से हुई थी और दोनों ने खूब बातें भी की थीं.
अब मजेदार खबर ये है कि दीपिका से मुलाकात के चक्कर में सलमान खान ने अपने एक ऐड की शूटिंग दो घंटे तक रोके रखी.
अंग्रेजी अखबार मिड डे में छपी खबर के सूत्रों के मुताबिक, ‘सलमान शूटिंग के लिए तैयार थे इसी बीच उन्हें पता चला कि दीपिका वहीं पास में शूटिंग कर रही हैं. इसलिए उन्होंने दीपिका से मिलने का मन बनाया और तुंरत ही वहां पहुंचे. दोनों ने काफी देर तक बातचीत की. इस वजह से शूटिंग के लिए दो घंटे की देर भी हो गई.’
salma-deepika
आपको बता दें कि कुछ ही दिनों में सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के लिए लद्दाख जाने वाले हैं और इससे पहले वो अपनी हर कमिटमेंट को पूरा करना चाहते हैं. इसी मद्देनजर शुक्रवार को सलमान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को एक दूसरे के साथ एक ऐड शूट करना था लेकिन इसके लिए उनकी टीम को काफी इंतजार करना पड़ा. सलमान ही नहीं इसकी शूटिंग के लिए जैकलीन भी देर से पहुंची थीं क्योंकि वह झलक दिखला जा की शूटिंग में व्यस्त थीं.

jacqueline
आपको याद दिला दें कि पिछले साल बिग बॉस पर जब दीपिका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं तो उन्होंने मजाक-मजाक में सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. इसके बाद इन दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इनके फैंस को उम्मीद है कि दोनों जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.  


Also Read

No comments:

Post a Comment