Pages

Thursday 4 August 2016

फिल्मों पर ध्यान दे रहा हूं न कि टीवी पर: अक्षय कुमार

फिल्मों पर ध्यान दे रहा हूं न कि टीवी पर: अक्षय कुमार

फिल्मों पर ध्यान दे रहा हूं न कि टीवी पर: अक्षय कुमार Jamshedpur: रीयल्टी टीवी शो ‘फियर फैक्टर’ की मेजबानी कर चुके बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कल कहा कि इन दिनों उनका ध्यान केवल फिल्मों पर है.
कुमार से जब टीवी की तरफ लौटने की योजनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संवाददाताओं को बताया, ‘‘ नहीं, मैं अब केवल फिल्मों पर ध्यान दे रहा हूं.’’
अक्षय कुमार की फिल्म ‘रस्तम’ 12 अगस्त को रिलीज हो रही है. उन्होंने कहा कि वह साल में केवल तीन-चार फिल्में करते हैं, लेकिन वह आसानी से छह फिल्में कर सकते हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘ एक फिल्म के लिए आपको 40-45 दिनों की जरूरत होती है और भले ही मैं साल में चार फिल्में करता हूं, इसमें केवल करीब 230 दिन लगते हैं. बाकी दिन मैं परिवार के साथ गुजारता हूं. मैं छह फिल्में भी कर सकता हूं क्योंकि मेरे पास इसके लिए काफी समय है.’

No comments:

Post a Comment