Pages

Monday 8 August 2016

ऋतिक संग काम करने को लेकर भयभीत थीं पूजा

ऋतिक संग काम करने को लेकर भयभीत थीं पूजा

ऋतिक संग काम करने को लेकर भयभीत थीं पूजा Jamshedpur: ‘बैंग बैंग’ अभिनेता ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ से अपने करियर की शुरुआत कर रहीं अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कहा कि वह ऋतिक संग काम करने से पहले घबराई हुई थीं.
ऋतिक संग काम करने से क्या वह डरी थीं? इस पर पूजा ने कहा, “हां, ऋतिक अच्छे कलाकार हैं. उनके साथ काम करने का प्लस पॉइंट यही था. आप दृश्य में शामिल हैं, इससे मेरे लिए अभिनय आसान हो जाता है. चूंकि यह मेरी पहली फिल्म थी, इसलिए मैं चिंतित थी, लेकिन उनके साथ काम करना मजेदार था.”
दोनों के बीच की खाई कैसे कम हुई? इस पर ऋतिक ने कहा, “मैंने दोनों के बीच की खाई को चॉक से खत्म की. मैंने उसे चॉक खिलाया. वह डाइट फूड चाहती थी और मैंने उसे प्रोटीन बार दिया, लेकिन असल मैं यह चॉक था, जो मुझे सेट पर मिला, उसने वो खा लिया और उसके बाद मैंने बताया कि यह चॉक था.”
पूजा ने कहा कि उनकी मुलाकात टेस्ट शूट के दौरान हुई थी.
‘मुकुंदा’ और ‘मुगामूदी’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं अभिनेत्री ने कहा, “दोनों के बीच की खाई तब खत्म हुई, जब ऋतिक को लगा कि वह दक्षिण भारत से हैं.”
वहीं जब ऋतिक को पता चला कि पूजा का जन्म मुंबई में हुआ है, तो वह काफी हैरान हुए.

No comments:

Post a Comment