Pages

Wednesday 3 August 2016

अलग- अलग भाषाओं में काम करने को तैयार हैं सोनम कपूर

अलग- अलग भाषाओं में काम करने को तैयार हैं सोनम कपूर

अलग- अलग भाषाओं में काम करने को तैयार हैं सोनम कपूर Jamshedpur: एक्टर सोनम कपूर का कहना है कि भाषा किसी भी कलाकार के उत्साह को नहीं रोकती है. अच्छी स्क्रिप्ट होने पर वो रूसी, चीनी, फ्रेंच भाषा की फिल्में करने के लिए भी तैयार हैं.
पंजाबी फिल्म ‘चौथी कूट’  की स्पेशल स्क्रिनिंग पर सोनम से पंजाबी फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे यह भाषा नहीं आती, लेकिन मैं इसे समझती हूं. मैं हिंदी से ज्यादा सिंधी समझती हूं. लेकिन हां, मैं पंजाबी फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहूंगी? भाषा कलाकार के उत्साह को कम नहीं करती.”
उन्होंने कहा, “अगर मुझे फिल्म की कहानी पसंद आती है तो चाहे यह पंजाबी, चीनी, हिन्दी, मराठी, रूसी, फ्रेंच या किसी भी भाषा की हो और यह किरदार मुझे पसंद हो तो मैं उस फिल्म का हिस्सा जरूर बनूंगी.”
फिल्म ‘चौथी कूट’ के बारे में सोनम ने कहा, “यह बहुत ही खूबसूरत फिल्म है और मैं फिल्म देखकर रो रही थी और फिल्म देखने के 40 मिनट बाद भी मेरे आंसू नहीं रुक रहे थे. ये संवेदनशीलता से बनी है और इसका निर्देशन खूबसूरती से किया गया है. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे फिल्म देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. मैं लोगों से फिल्म देखने की गुज़ारिश करूंगी.”
बॉलीवुड में सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ हैं. करीना और सोनम के अलावा इस फिल्म में स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नज़र आएंगी. फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ बतौर डायरेक्टर सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की पहली फिल्म है

No comments:

Post a Comment